पंजाब में जहरीली शराब का कहर जारी, एक और व्यक्ति ने तोड़ा दम

punjabkesari.in Tuesday, Aug 25, 2020 - 03:44 PM (IST)

तरनतारन(रमन‌): तरनतारन में जहरीली शराब के साथ एक और व्यक्ति की मौत होने का समाचार प्राप्त हुआ है। थाना सिटी की पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवा कर लाश वारिसों हवाले कर दी है। जिक्रयोग्य है कि जिले अब तक कुल 99 व्यक्तियों की मौत जहरीली शराब के साथ हो चुकी हैं।

जानकारी देते हुए जतिन्दर सिंह निवासी मास्टर कालोनी तरनतारन ने बताया कि उसके पिता सविन्दर सिंह (55) ने 30 जुलाई को पंडोरी गोला गांव में जहरीली शराब पी ली थी, जिसके बाद उसकी सेहत ज्यादा खराब होने के कारण सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। जिसके बाद उस के पिता को स्थानिक गुरू नानक देव सुपर स्पैशलिटी अस्पताल में दाखिल करवा दिया गया था। जहां सोमवार को उनकी इलाज दौरान मौत हो गई। जतिन्दर सिंह ने बताया कि वह सरकार से आर्थिक मदद की मांग करते हैं। इस सम्बन्धित थाना सिटी तरनतारन के ए.एस.आई. जसबीर सिंह ने बताया कि मृतक की लाश पोस्टमार्टम करवा कर वारिसों के हवाले कर दी है।

उधर, डिप्टी कमिशनर कुलवंत सिंह ने बताया कि इस मौत सम्बन्धित पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने उपरांत ही स्थिति साफ हो पाएगी कि मौत का कारण जहरीली शराब है या फिर कुछ और, जिसके बाद मुआवजा मुहैया करवाया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News