पुलिस के शिकंजे में आई शीलो बाई, नए थाना मुखी अंग्रेज सिंह ने लिया हिरासत में

punjabkesari.in Saturday, Dec 08, 2018 - 06:38 PM (IST)

जलालाबाद (सेतिया): गत दिवस गांव महालम में नशे कारण हुई नौजवान की मौत के मामले में नामजद आरोपी शीलो बाई को थाना वैरोका पुलिस के नए सब इंस्पेक्टर ने शिकंजा कसते हुए हिरासत में लिया है। 

जानकारी देते हुए सब इंस्पेक्टर अंग्रेज सिंह ने बताया कि उक्त मामले में उन्होंने परिवारिक पर शिकंजा कसा व परिवार द्वारा शीलो बाई को सौंप दिया गया जिसे अदालत में पेश करने के बाद दो दिन का पुलिस रिमांड हासिल हुआ है। सब इंस्पेक्टर ने बताया कि वह थाना अबोहर से वैरोका में तबदील होकर आए है। उल्लेखनीय है कि 2 दिसंबर को बेअंत नाम के नौजवान की महालम में मौत हो गई थी व इस मामले में शीलो बाई को गिरफ्तार करने के लिए थाना मुखी लेख राज द्वारा की गई ढील के लिए उसे जिला सीनियर पुलिस कप्तान द्वारा सस्पेंड कर दिया गया व नए सब इंस्पेक्टर अंग्रेज सिंह को नियुक्त किया गया है। 

PunjabKesari

मीडिया को  जानकारी देते हुए सब इंस्पेक्टर अंग्रेज सिंह ने बताया कि कानून व्यवस्था को बनाकर रखना पुलिस की प्राथमिक जिम्मेवारी है व क्षेत्र में किसी भी तरह गैर सामाजिक तत्वों को सिर उठाने की ईजाजत नहीं दी जाएगी। उन्होंने कहा कि नशा तस्करी पर खास करके रोक लगाई जाएगी ताकि नौजवान मौत के मूंह में न जा सकें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News