Vigilance Action : रिश्वतखोरी के मामले में थाना मुंशी रंगे हाथों गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Apr 09, 2024 - 09:14 PM (IST)

लुधियाना (गौतम) : पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने भ्रष्टाचार के खिलाफ शुरू की गई मुहिम के तहत मंगलवार को थाना जमालपुर पड़ती पुलिस चौकी रामगढ़ में मुंशी के रूप में तैनात हवलदार सुखदेव सिंह को 1,15,000 रुपए की रिश्वत मांगने और लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है। 
 
इस संबंधी जानकारी देते विजीलैंस प्रवक्ता ने बताया कि उक्त पुलिसकर्मी को लुधियाना शहर के जनकपुरी निवासी कपिल ओबराय की शिकायत पर गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि शिकायत की पड़ताल करने के बाद पता चला कि आरोपी सुखदेव सिंह ने अन्य पुलिस मुलाजिमों के साथ मिलकर शिकायतकर्ता के चाचा चाचा स्क्रैप डीलर कैलाश गर्ग को पुलिस चौकी रामगढ़ बुलाया और चोरी का स्क्रैप सामान खरीदने के बहाने उसे धमकियां दी गई। और उसके लड़के दीपक गर्ग से 65 हजार और 50 हजार की दो किस्तों में 1 लाख 15000 हजार रुपए की रिश्वत रकम जबरदस्ती ले ली। और इसके बाद कैलाश गर्ग को बिना किसी कानूनी कार्रवाई के छोड़ दिया गया। 

यह भी पढ़ें-  Punjabi Singer की  एक Post ने भावुक किए Fans, तस्वीरें भी की शेयर
 
जांच दौरान उक्त कर्मचारी सुखदेव सिंह पर रिश्वत की रकम मांगने और लेने के आरोप साबित हो गए हैं और आरोपी के खिलाफ पुलिस स्टेशन विजिलेंस ब्यूरो रेंज लुधियाना में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। आगामी जांच के दौरान पुलिस चौकी रामगढ के प्रभारी ए.एस.आई. बरिंदरजीत सिंह की भूमिका की भी जांच की जाएगी। उन्होंने कहा कि आरोपी सुखदेव सिंह को कल अदालत में पेश किया जाएगा.

यह भी पढ़ें- पंजाबियों को मिलेगी गर्मी से राहत, झमाझम होगी बारिश, जानें कब
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News