पुलिस ने चोरी के मोटरसाइकिलों सहित एक व्यक्ति को किया काबू

punjabkesari.in Saturday, Dec 03, 2022 - 04:14 PM (IST)

बटाला (बेरी): बटाला पुलिस द्वारा चोरी के 9 मोटर साइकिलों व एक स्कूटी सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की गई। इस संबंधी सी.आई.ए स्टाफ बटाला के कार्यालय में की गई प्रैस कान्फ्रैंस को संबोधित करते हुए सी.आई.ए स्टाफ के इंचार्ज दलजीत सिंह पड्डा ने बताया कि एस.एस.पी बटाला सतिन्द्र सिंह और एस.पी इनवैस्टीगेशन गुरप्रीत सिंह के दिशा निर्देशों के तहत पुलिस द्वारा समाज विरोधी तत्त्वों व चोर लूटेरों के विरुद्ध विशेष मुहिम चलाई जा रही है।

उन्होंने कहा कि इसी श्रृंखला के तहत ए.एस.आई जगतार सिंह ने पुलिस पार्टी सहित गांव संकरपुरा में नाकाबंदी दौरान गुप्त सूचना के आधार पर संदीप सिंह उर्फ निक्का निवासी भागोवाल को एक चोरी के मोटर साइकिल सहित गिरफ्तार किया है। इस संबंध में पुलिस द्वारा उक्त व्यक्ति के विरुद्ध मुकद्दमा नं. 171 विभिन्न धाराओं के तहत थाना सदर में दर्ज किया है। पुलिस ने उक्त व्यक्ति से पूछताछ दौरान उसकी निशानदेही से 8 और चोरी के मोटर साइकिल और एक स्कूटी भी बरामद की है। 

संदीप सिंह के विरुद्ध पहले भी विभिन्न थानों में 12 मुकद्दमे दर्ज हैं जिसमें 7 केस चोरी से संबंधित, 2 नशीले पदार्थों से संबंधित, एक आर्मज एक्ट से संबंधित और 2 केस जेल में अवैध तौर पर मोबाइल रखने से संबंधित हैं।  उक्त व्यक्ति करीब 3 महीने पहले ही जेल में से जमानत पर आया था। उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा उक्त व्यक्ति से पूछताछ जारी है और इससे और खुलासे होने की उम्मीद है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News