लुटपाट करने वाले गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश, हथियारों सहित 5 गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Sep 12, 2024 - 07:29 PM (IST)

बरनाला : बरनाला पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए लूटपाट की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 5 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इस दौरान इनके कब्जे से मोटरसाइकिल, पिस्तौल और घातक हथियार जब्त किए गए है। पुलिस ने आरोपियों के खिालफ  मामला दर्ज कर लिया है।

डीएसपी कार्यालय तपा में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान डीएसपी तपा गुरविंदर सिंह ने बताया कि पुलिस और सीआईए स्टाफ बरनाला की टीम को मुखबिर से सूचना दी कि लूटपाट की घटना को अंजाम देने वाला गिरोह वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। उक्त गिरोह अभी भी बरनाला से मानसा रोड पर दाना मंडी, पक्खो कलां में खाली पड़े कमरों में अपने मोटरसाइकिलों के साथ खड़े होकर शराब की दुकानों, पेट्रोल पंपों और राहगीरों को लूटने की योजना बना रहा है, अगर दाना मंडी पक्खों कलां में बने कमरों में छापेमारी की जाए तो इन्हें अवैध हथियार और घातक हथियारों के साथ रंगे हाथ पकड़ा जा सकता है।

पुलिस ने सूचना पर पुलिस तुरंत हरकत में आई लूटपाट के गिरोह के 5 सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की पहचान अर्जन राम उर्फ ​​अर्जन सिंह पुत्र सुरजीत सिंह निवासी रूड़ेके कलां, अंग्रेज सिंह उर्फ ​​गग्गी पुत्र मेजर सिंह निवासी अड्डा बस्ती पक्खो गोत्र, कुलदीप सिंह उर्फ ​​कीपा पुत्र जगदेव सिंह निवासी सरां पट्टी पक्खो कलां, राज कुमार उर्फ ​​राजा पुत्र बलजीत सिंह निवासी जिला रूड़की मानसा हाल आबाद अड्डा बस्ती पक्खो कलां और अनिल कुमार पुत्र अशोक कुमार निवासी वार्ड नंबर 10 जोगा जिला मानसा के रूप में हुई है जोकि अवैध हथियारों और घातक हथियारों से लैस होकर पेट्रोल पंप, शराब के ठेके और राहगिरों को लूटने की घटनाओं को अंजाम देने योजना बना रहे थे। पुलिस द्वारा आरोपियों से पूछताछ जारी है, इस दौरान और भी कई बड़े खुलासे होने की संभावना है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News