पुलिस ने 2 होटलों में की छापेमारी, 6 जोड़ों को ले गई थाने

punjabkesari.in Wednesday, Jun 23, 2021 - 12:47 PM (IST)

गोराया(स.ह.): पुलिस दो होटलों में छापेमारी कर करीब 6 जोड़ों को काबू कर थाने ले गई, जिन्हें करीब 5 घंटे से अधिक समय थाने में रखने के बाद चेतावनी देकर छोड़ दिया गया। इस दौरान ए.एस.पी. फिल्लौर को भी थाने में आना पड़ा। वहीं इस दौरान गोराया पुलिस ने मीडिया से पूरी दूरी बनाए रखी। यहां तक कि थाने का गेट भी बंद रखा गया।

जानकारी के अनुसार दोपहर को पुलिस टीम ने एक ही व्यक्ति के दो होटलों में छापेमारी की। इस दौरान एस.एच.ओ. हरदेवप्रीत सिंह की अगुवाई में पुलिस दोनों होटलों से 6 जोड़ों और होटल स्टाफ को थाने ले आई। इस दौरान पुलिसवालों ने थाने के गेट बंद कर दिए और किसी को भी अंदर नहीं आने दिया। जब इस संबंध में ए.एस.पी. से पूछा गया तो वह पत्रकारों को यह कहकर थाने से निकल गए कि उनकी एस.एस.पी. से वर्चुअल मीटिंग चल रही है, जबकि एस.एच.ओ. हरदेवप्रीत ने कहा कि इनके परिजनों को बुलाकर उन्हें चेतावनी देकर छोड़ दिया गया है।

उधर, होटल मालिक ने कहा कि वह किसी काम से बाहर आए हुए थे, लेकिन जो कार्रवाई पुलिस ने की है वह सरेआम उनके साथ धक्केशाही है। उनके होटल को बदनाम किया गया है। उन्होंने कानूनी तौर पर सारे दस्तावेज लेकर ही अपने होटल के रूम दिए थे। शहर में कई अन्य होटल भी हैं और सिर्फ उनके दोनों होटलों को ही क्यों निशाना बनाया गया।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News