दिहाड़ी के पैसे मांगने पर पुलिस ने लेबर को मारे डंडे, ASI बोला डंडे नहीं मारे वीडियो एडिट हुई है

punjabkesari.in Thursday, Jun 25, 2020 - 11:48 AM (IST)

लुधियाना(राज): मजदूरों के साथ धक्केशाही का मामला सामने आया है जहां 200 रूपए दिहाड़ी अधिक मांगने पर महिला ने पुलिस को बुला लिया और थाना फोकल प्वाइंट के एएसआई अमरीक चंद अपने साथ मुलाजिम लेकर पहुंचे जिन्होंने समझाने की बजाए मजदूर को डंडे मारने आरंभ कर दिए। आसपास खड़े बाकी मजदूरों ने इसकी मोबाइल पर वीडियो भी बनाई है।

जानकारी के मुताबिक आरती स्टील चौक के पास अक्सर लेबर खड़ी रहती है। लेबर से काम करवाने के लिए एक महिला चौक पर आई थी। मजदूर 600 रुपए दिहाड़ी मांग रहे थे लेकिन महिला 400 रुपए से अधिक नहीं देना चाहती थी। इस दौरान महिला ने पुलिस को बुला लिया व कहा कि उसके साथ बदतमीजी हुई है। वह एक व्यक्ति को काम नहीं देना चाहती थी जिसने शराब पी रखी थी और बार-बार बीच में आ रहा था। थाना फोकल प्वाइंट एएसआई अमरीक चंद ने महिला की बात सुनने के बाद उक्त मजदूर को डंडे मारने आरंभ कर दिए। मजदूर रमेश का कहना है कि उसका जुर्म सिर्फ इतना था कि उसने दिहाड़ी के पैसे अधिक मांगे थे। 

उधर, डंडे मारने वाले एएसआई अमरीक चंद का कहना है कि महिला के साथ बदतमीजी की सूचना पर वह मौके पर पहुंचे थे। उक्त व्यक्ति ने शराब पी रखी थी, उसे थाने जाने के लिए कहा था, मगर वह उठा नहीं। उसे डंडा नहीं मारा था, सिर्फ डंडे से उठने का इशारा किया था। वीडियो को एडिट किया गया है। हालांकि बाद में व्यक्ति ने माफी मांग ली थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News