खेतों से मूक-बधिर लड़की की लाश मिलने का मामला हल, पुलिस ने किया खुलासा

punjabkesari.in Wednesday, Mar 11, 2020 - 04:02 PM (IST)

फिल्लौर(भाखड़ी): मूक-बधिर नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार करके आरोपी ने उसका गला दबा कर उसे मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस ने घटना का पता चलने पर सिर्फ 5 घंटो में ही आरोपी को पकड़ कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। जानकारी के अनुसार आरोपी नाबालिगा के पड़ोस में रहने वाला मनी कुमार (25) है।

PunjabKesari, police solved case of finding dead body of girl from fields

ऐसे गायब हुई थी लड़की बाजार से
प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस थाना बिलगा में पड़ते गांव की रहने वाली 13 वर्षीय लड़की 6वीं कक्षा में पढ़ती थी, जो कि जन्म से ही बोल-सुन नहीं सकती थी। सोमवार 7 बजे के करीब वह अपने घर से कुछ खाने का सामान खरीदने के लिए बाजार चली गई लेकिन वापस नहीं आई। उसके लापता होने की सूचना परिवार वालों ने पुलिस को दी। पुलिस ने लड़की की लाश खेतों से बरामद की। लाश को देख कर पता चल रहा था कि लड़की के साथ बलात्कार करने के बाद उसे मौत के घाट उतार दिया गया है। घटना का पता चलते ही एस.एस.पी. जालंधर नवजोत सिंह माहल, एस.पी. बाहिया और डी.एस.पी. फिल्लौर दविन्दर कुमार अत्तरी मौके पर पहुंचे और आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस को निर्देश दिए।

इस तरह पुलिस पहुंची आरोपी तक
जांच में पता चला कि आरोपी पीड़िता का करीबी है जिसके बाद पुलिस ने मोहल्ले और पड़ोस में रहने वाले लोगों की सूची तैयार की। उन्होंने लोगों के फोन लोकेशन ट्रेस करने शुरू किए। सिर्फ 5 घंटों की जांच में ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News