मुख्यमंत्री ''चन्नी'' के दमदार भाषण ने मोह लिया कांग्रेसियों का दिल

punjabkesari.in Saturday, Nov 13, 2021 - 09:41 AM (IST)

जालंधर/चड़ीगढ़ (धवन): पंजाब विधानसभा के 2 दिन सत्र के दौरान मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने अपनी राजनीतिक स्थिति को मजबूती प्रदान की है, जिसका पता उनके अकालियों प्रति सख्त रवीया से लगा है, जिसने कांग्रेसियों का दिल जीत लिया है। कांग्रेसी कार्यकर्ता शुरू से ही एक मजबूत और सख्त मुख्यमंत्री चाहते थे, जो कि अकालियों के खिलाफ सख्त स्टैड़ ले सके। विधानसभा में नशों और अन्य कई मामलों को लेकर जिस तरह चन्नी ने अकालियों पर हमला किया, उसके साथ कांग्रेसी कार्यकर्तायों अंदर खुशी की लहर दौड़ी है।

पंजाब विधानसभा के चुनाव नजदीक आ रहे हैं और ऐसी स्थिति में चन्नी ने विधानसभा में एक सख्त मुख्यमंत्री का अक्स भी कांग्रेसियों के सामने पेश कर दिया है। चन्नी का दमदार भाषण कांग्रेसियों को लुभाने में सफल रहा। चन्नी के नजदीक के नेताओं ने बताया कि मुख्यमंत्री ने विधानसभा में दिए जाने वाले भाषण को एक दिन पहले ही अंतिम रूप दे दिया था।

विधानसभा एक ऐसा प्लेटफार्म था, जहां कांग्रेस के इलावा अकाली दल और आम आदमी पार्टी के विधायक भी मौजूद रहते हैं। ऐसी स्थिति में चन्नी ने अकालियों पर सीधा हमला किया है। इससे पहले यही कहा जा रहा था कि कांग्रेस में सिर्फ पंजाब कांग्रेस समिति के प्रधान नवजोत सिद्धू ही अकालियों के खिलाफ हमला कर रहे है।

चन्नी ने अकालियों के खिलाफ जिस तरह हमला किया, उसकी सभी कांग्रेसी विधायकों ने भी प्रंशसा की है क्योंकि सभी कांग्रेसी विधायक मुख्यमंत्री के भाषण की तरफ नज़रे लगाए बैठे थे। चन्नी ने अपने भाषण के दौरान कांग्रेस हाईकमान को यह संदेश दिया है कि वह अकालियों प्रति नरम नहीं हैं परंतु अकालियों के साथ दो-दो हाथ करने के पूरी तरह समर्थ हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News