गुरूद्वारे के ग्रंथी के साथ प्रधान ने भी किया था लड़की के साथ गलत काम

punjabkesari.in Friday, Jul 31, 2020 - 11:17 AM (IST)

तरनतारन(रमन‌): बीते दिन धार्मिक जिले के एक गुरुद्वारा साहिब में पाठ सीखने आती एक 16 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ अश्लील हरकतें करने सम्बन्धित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसके अंतर्गत थाना खेमकरण की पुलिस ने लड़की के बयानों पर ग्रंथी और गुरूद्वारे के प्रधान के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसे माननीय अदालत में पेश करते हुए एक दिन का रिमांड हासिल किया है।

जिले के सरहदी गांव में स्थित एक गुरुद्वारा साहिब में पाठ सीखने के लिए जाती नाबालिग लड़की पर ग्रंथी और प्रधान ने बुरी नजर रखनी शुरू कर दी थी, जिसके चलते एक दिन इन दोनों ने लड़की को गुरू साहिब के पवित्र स्वरूप वाले कमरे में बुला अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दी। ग्रंथी और प्रधान की तरफ से की जाती अश्लील हरकतों का सख्त विरोध करने उपरांत उसकी अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया, जिस सम्बन्धित थाना खेमकरण के प्रमुख इंस्पेक्टर तरसेम ईसा मसीह की तरफ से गुरुद्वारा साहिब के प्रधान बलबीर सिंह पुत्र कश्मीर सिंह निवासी महन्दीपुर और ग्रंथी लवप्रीत सिंह उर्फ कर्म पुत्र गुरमीत सिंह निवासी महन्दीपुर के खिलाफ लड़की के बयानों पर मामला दर्ज कर लिया गया था।

इस सम्बन्धित थाना प्रमुख तरसेम मसीह ने बताया कि आरोपी बलबीर सिंह को गिरफ्तार करते हुए पट्टी की माननीय अदालत में पेश करके एक दिन का रिमांड हासिल किया गया है जबकि फरार आरोपी लवप्रीत सिंह की तलाश के लिए छापेमारी की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News