पंजाब में कानून-व्यवस्था को लेकर प्रताप बाजवा ने घेरी मान सरकार

punjabkesari.in Saturday, Jun 04, 2022 - 02:56 PM (IST)

कुराली (बठला) : विरोधी पक्षा के नेता, विधायक और सीनियर कांग्रेसी नेता प्रताप सिंह बाजवा ने पंजाब में कानून व्यवस्था के घटिया हालातों को पंजाब की मौजूदा मान सरकार को पूरी तरह से जिम्मेवार ठहराया। सीनियर कांग्रेस नेता और गौ सेवा कमिशन पंजाब के वाइस चेयरमेन कमलजीत सिंह चावला के नेतृत्व में पार्टी वर्करो के साथ मीटिंग की। इसके उपरांत मीडिया के साथ बातचीत करते हुए बाजवा ने कहा कि पंजाब के लोगो ने बदलाव के लिए 'आप' सरकार को मौका दिया है लेकिन अब लोग इस सरकार के गैर तजुर्बेकार होने का नतीजा भुगत रहे है। उन्होंने कहा कि पंजाब में पिछले दिनों के अंदर कानून और व्यवस्था में आई गिरावट के लिए राज्य की मौजूदा 'आप' सरकार में राज करने की काबलियत न होना और मुख्यमंत्री सहित अन्य सभी नेताओ के गैर-तजुर्बेकार होने का परिणाम है।

बाजवा ने कहा कि पंजाब के लोग अब 'आप' पार्टी को सता में लाकर पछता रहे है।  सिद्धू मूसेवाला की मौत और अन्य घटनाओं संबंधी कहा कि सरकार द्वारा शौहरत के लिए सिक्योरिटी में कटौती करने और फिर उसको सोशल मीडिया पर प्रचार करने का नतीजा है। उन्होंने सिक्योरिटी में की कटौती संबंधी सरकार द्वारा हाईकोर्ट में दिए जबाव दौरान लिए यू-टर्न के लिए भी पंजाब सरकार की नुकताचीनी की है। इसी दौरान बाजवा ने कहा कि पंजाब के मौजूदा हालातों में प्रत्येक वर्ग के लाग खौफ में जी रहे है। उन्होंने कहा कि अगामी विधानसभा सैशन में वे मान सरकार की कमजोरीयों को उजागर करते हुए उनको घेरेगें। मुख्यमंत्री भगवंत मान पर वार करते हुए बाजवा ने कहा कि लोगों में शोर मचाना और सरकार चलाने में जमीन आसमान का अंतर है। 

पंजाब के कुछ कांग्रेसी नेताओ के भाजपा में जाने की खबरों संबंधी बाजवा ने कहा कि ऐसा कुछ नही है। बल्कि केवल अफवाहें फैलाई जा रही है। एक अन्य सवाल के जबाव में बाजवा ने कहा कि पिछली सरकार समय पार्टी का नेतृत्व करने वाले कैपटन अमरिन्द्र सिंह और सुनील जाखड जैसे लीडरो की भाजपा के साथ मिलीभुगत कारण ही पंजाब में कांग्रेस की यह हालत हुई है। लेकिन अब पार्टी लोकसभा चुनावो के लिए योजनाबंद्ध ढंग के साथ तैयारी में जुटी हुई है। तथा पार्टी को मजबूत किया जा रहा है। इस मौके चेयरमेन कमलजीत चावला,पार्षद बहादुर सिंह ओके, सिटी कांग्रेस के प्रधान नंदीपाल बंसल, राणा कुशलपाल, पार्षद भारत भूषण, शिव वर्मा, डॉ. अश्वनी कुमार, महिला कांग्रेस की प्रधान सीमान धीमान, समाज सेवी हिमांशू धीमान, हैप्पी वर्मा, सहित कई गण्यमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News

Recommended News