शादी का झांसा दे गर्भवती प्रेमिका को पहले मारी ठोकर, फिर किया ये हाल....

punjabkesari.in Sunday, Aug 02, 2020 - 12:07 PM (IST)

खरड़ (अमरदीप): यहां एक स्थानीय गांव की लड़की ने बताया कि जून, 2019 में हनुमानगढ़, राजस्थान के निवासी युवक उमेश के साथ उसके प्रेम संबंध बन गए तो उसके बाद नौजवान ने उसके साथ शारीरिक संबंध भी बना लिए और जब वह गर्भवती हो गई तो ने गर्भपात के लिए कहा परन्तु जब उसने कहा कि हम दोनों ने विवाह कराने का वायदा किया था तो फिर गर्भ क्यों गिराना है तो उस नौजवान उसे छोड़ कर चला गया।

पीड़ित लड़की ने बताया कि उसने यह सारा मामला जब जिला पुलिस प्रमुख के ध्यान में लाया तो पुलिस ने पूरी छानबीन बाद में नौजवान ख़िलाफ़ मुकदमा दर्ज कर लिया और इसके बाद उसके घर वालों ने पीड़ित लड़की के साथ बातचीत कर अपने लड़के साथ 24 दिसंबर, 2019 को विवाह करवा दिया। गुरुद्वारा साहब अकालगढ़ साहब गाँव ढघोरें कलाँ में दोनों की शादी की गई। पीड़ित ने बताया कि जब वह 8 मार्च, 2020 को पटियाला गए तो उसके पति ने उसे पटियाला के बस स्टैंड पर छोड़ दिया और आप फ़रार हो गया।

उसका पति न उसे लेकर जाता है और न ही कोई फ़ोन उठाता है। पीड़ित लड़की ने बताया कि अब उसके पति ने राजस्थान में उस ख़िलाफ़ झूठा पर्चा दर्ज करवा दिया कि वह उसे ब्लैकमेल कर रही है। उसने बताया कि 31 जुलाई, 2020 को उसके घर राजस्थान पुलिस पहुँची और उसे 8 अगस्त को हनुमानगढ़, राजस्थान थाने में पेश होने के लिए कहा है, जब कि वह बेकसूर है। उसने कहा कि राजस्थान पुलिस उस पर दबाव बना रही है कि वह युवक को तलाक दे, जबकि वह तलाक नहीं देना चाहती, बल्कि वह इंसाफ़ चाहती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Tania pathak

Recommended News

Related News