शादी के 10 महीने बाद ही टूटे सपने, फौजी पति से दुखी Pregnant पत्नी ने उठाया ये खौफनाक कदम

punjabkesari.in Friday, Nov 25, 2022 - 12:32 PM (IST)

सादिकः सादिक नजदीक गांव डोड में नवविवाहिता द्वारा ससुराल परिवार से तंग आकर खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। सादिक पुलिस को दिए बयानों में पीड़ित अकाश पुत्र सरूप सिंह निवासी जोक हरीहर जिला फिरोजपुर ने बताया कि उसकी बहन सलमा का विवाह करीब 10 महीने पहले जश्नप्रीत सिंह पुत्र सुखदेव सिंह निवासी गाांव डोड के साथ हुआ था। विवाह के महीने बाद ही बहन सलमा को उसका ससुराल परिवार दहेज को लेकर तंग परेशान करने लग गया। 

सलमा का पति भारतीय सेना में नौकरी करता है और असम में ड्यूटी करता है। जब भी वह छुट्टी पर आता तो अपनी मां के साथ मिलकर बहन को मारता-पीटता था पैसों की मांग करता था, जिस संबंधित मेरी बहन सलमा ने हमें फोन पर बताया।  उन्होंने कहा कि जश्नप्रीत सिंह के किसी और महिला से अवैध संबंध है।  सलमा 4 महीने की गर्भवती थी। सलमा का फोन आने पर जब मैं उसके ससुराल घर गया तो आंगन में कोई नजर नहीं आया। जब मैं अपनी बहन सलमा के कमरे में गया तो कमरे में पंखे से उसका शव लटक रहा था। 

मेरे शोर मचाने पर पड़ोसी एकसाथ इकट्ठे हो गए तो सलमा की लाश को उतारा । सलमा को सरकारी अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के भाई के बयानों के आधार पर पति और सास के खिलाफ केस दर्ज कर सास को गिरफ्तार कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News