महिला पत्रकार पर मामला दर्ज करने के विरोध में उतरा प्रैस क्लब, दी ये चेतावनी

punjabkesari.in Sunday, May 01, 2022 - 08:53 PM (IST)

अमृतसर (सागर): थाना सिविल लाइन की पुलिस द्वारा पत्रकार ममता देवगन पर नियमों को ताक पर रखकर बिना किसी ठोस जांच के संदीप गौरसी पर हुए हमले के संबंध में घटना के लगभग 4 घंटे बाद ही संगीन धाराओं के तहत मामला दर्ज किए जाने का अमृतसर प्रैस क्लब एसोसिएशन द्वारा कड़े शब्दों में निंदा की गई है। इसके साथ ही उनके द्वारा पुलिस कमिश्नर से इस मामले की तुरंत पूरी जांच करके पत्रकार को इस मामले से बाहर निकालने की मांग करते हुए चेतावनी दी है कि अगर जल्द से जल्द पुलिस कमिश्नर द्वारा इस मामले की जांच करके पत्रकार पर दर्ज मामला खारिज न किया गया तो वे अमृतसर सहित पूरे राज्य में आंदोलन का बिगुल बजाएंगे। 

आज प्रैस क्लब में प्रधान राजेश गिल और उपप्रधान अनिल शर्मा के नेतृत्व में एक हंगामी मीटिंग हुई, जिसमें बड़ी संख्या में सभी समाचार पत्र और चैनलों के पत्रकारों ने हिस्सा लिया। मीटिंग दौरान सभी पत्रकारों द्वारा एक महिला पत्रकार पर पुलिस द्वारा बिना किसी जांच के संगीन धाराओं के तहत मामला दर्ज करने को पूरी तरह गलत करार देते हुए इसे लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर सीधे तौर पर हमला करार दिया। 

प्रधान राजेश गिल ने कहा कि पुलिस द्वारा किसी एक पक्ष के दबाव में आकर आंखें बंद करके जिस तरह से यह मामला दर्ज किया गया है वह केवल पत्रकारों की आवाज दबाने का प्रयास है, जिसे किसी भी हालत में पत्रकार सहन नहीं करेंगे। सभी पत्रकारों ने इस मामले में एकजुटता दिखाते हुए कहा कि कल से ही पुलिस प्रशासन के खिलाफ बड़े स्तर पर धरने प्रदर्शन शुरू कर दिए जाएंगे और पुलिस प्रशासन की मनमानी पर जिला अमृतसर के विधायकों का घेराव भी किया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News