दिन-दिहाड़े नेशनल हाईवे पर चल रहा देह व्यापार का धंधा, प्रशासन बेखबर

punjabkesari.in Saturday, Jan 28, 2023 - 09:08 PM (IST)

मुल्लांपुर दाखा (कालिया): मुल्लांपुर-लुधियाना नेशनल हाईवे पर खुलेआम देह व्यापार का धंधा चल रहा है जिसमें छात्रों, युवकों, प्रवासी मजदूरों व वाहन चालकों को एडज सौंपी जा रही है, जबकि पुलिस प्रशासन कुंभकर्णी की नींद सोया हुआ है।

बद्दोवाल के आसपास के कस्बों और गांवों की अधेड़ उम्र की महिलाएं जी.टी. रोड पर बैठकर खुलेआम अपना शिकार तलाशती हैं और कॉलेज का फायदा उठाती हैं। ये महिलाएं केवल 200 रुपए में युवकों को बहला-फुसलाकर अपने जाल में फंसा कर जी.टी. रोड के किनारे झाडियों में सरेआम देह व्यापार का धंधा कर रही हैं। पहले पंजाब के लड़के चिट्टे जैसे घातक नशे का सेवन करते थे। ऊपर से इन महिलाओं द्वारा खुलेआम दी जा रही एडज युवाओं की बर्बादी का सबब बनने वाली है, लेकिन प्रशासन बेखबर है?

प्रतिदिन ये महिलाएं जी.टी. रोड पर झुंड बनाकर बैठती हैं। प्रवासी मजदूरों व चालकों को अपने चंगुल में लेकर जहां इनसे दिल बहलाने का काम करती हैं, वहीं उन्हें जानलेवा बीमारियां भी मुफ्त में दे रही हैं, लेकिन ताज्जुब की बात तो यह है कि जी.टी. रोड पर लाल बत्ती वाले वाहन या पुलिस प्रशासन के गुजरने वाले वाहनों की इन्हें कोई परवाह नहीं और बिना रुके और बिना डरे देह व्यापार का धंधा चला रही हैं। दिन प्रतिदिन बढ़ते इस धंधे से पुलिस प्रशासन पूरी तरह बेखबर है..? 

क्या कहना है डी.एस.पी खैहरा का ?

इस संबंध में उपमंडल दाखा डी.एस.पी जसविंदर सिंह खैहरा ने कहा कि किसी भी तरह का अवैध कारोबार नहीं चलने दिया जाएगा। यह अब मेरे संज्ञान में आया है। इन महिलाओं को काबू करने के बाद इनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी, वहीं मौके पर पकड़े गए ग्राहकों को भी कानून का पाठ पढ़ाया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News