''पंजाब'' की बेटी की वाईट हाऊस में एंट्री, बाइडेन की पत्नी की डिजिटल डायरेक्टर बनी

punjabkesari.in Saturday, Jan 16, 2021 - 01:03 PM (IST)

बरनाला (विवेक सिंधवानी,गोयल): बरनाला की बेटी गरिमा वर्मा की वाईट हाऊस में एंट्री हुई है। वह अमरीकी राष्ट्रपति बाईडेन की पत्नी जिल बाईडेन की डिजीटल डायरैक्टर नियुक्त हुई। उनकी नियुक्ति से बरनाला शहर की खुशी की लहर दौड़ गई है। विशेष करके उनके दादी आनंद रानी,चाचा सुमीर महेन्द्रू व चाची मोना वर्मा खुशी से फुले नहीं समा रहे। गरिमा वर्मा का जन्म 18 मई 1993 को पिता रमन वर्मा, माता प्रीती वर्मा के घर हुआ। 1994 में इनके माता-पिता अमरीका चले गए। उसके साथ ही एक वर्ष की छोटी बच्ची गरिमा भी चली गई। पिता रमन वर्मा हार्ट के डाक्टर है। जबकि माता प्रीती वर्मा बच्चों के डाक्टर है।

अमेरिका व भारत में चल रहा है डाक्टर हीरा लाल के नाम पर अस्पताल
बरनाला में डा.हीरालाल अस्पताल काफी मशहूर है। डा.हीरा लाल गरिमा वर्मा के पड़दादा थे। उसके बाद गरिमा के दादा जी मनोहर लाल वर्मा डाक्टर थे। फिर उनके पिता रमन वर्मा भी डाक्टर बने। उन्होंने भी अमरीका के कैलेफोर्निया प्रांत में वाईससैलीया शहर में डा.हीरा लाल के नाम पर अस्पताल खोला व बरनाला में इस समय डा.हीरा लाल अस्पताल चल रहा है। इस अस्पताल को डा.मोना वर्मा देखभाल करते है। जोकि गरिमा के चाची जी है।

हर वर्ष भारत आती है गरिमा वर्मा
गरिमा के चाचा सुमीर महेन्द्रू ने कहा कि गरिमा वर्मा को भारत से बहुत अधिक प्यार है। वह हर वर्ष भारती आती है व भारत की संस्कृति से उसको प्यार है। अमरीका में वह दिल लगाकर पढ़ी। उसको अमरीका में एंटरटेनमैंट का कोर्स किया। वह चुनावों में राष्ट्रपति बाईडेन की टीम का हिस्सा थी व प्रचार की कमान उसने संभाली हुई है। जिस काम को वह करने के लिए तय कर ले वह करके ही सांस लेती है। चाहे उसकी मंजिल कितनी मुश्किल हो वह मंजिल को हासिल करके रहती है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News