नशे के सौदागरों पर Actioin, ड्रग मनी व हेरोईन सहित मां-बेटा व 1 अन्य गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Jul 20, 2024 - 11:11 PM (IST)

फाजिल्का : स्टेट स्पेशल आपरेशन सेल पुलिस थाना फाजिल्का ने उपमंडल के सीमावर्ती गांव नवां हस्ता से एक मां-बेटे और उनके एक रिश्तेदार को सीमा पार से हैरोइन मंगवाने और उसे भारतीय क्षेत्र में बेचने और ड्रग मनी बरामद होने पर मामला दर्ज किया है।

फाजिल्का थाने में दर्ज मामले के अनुसार जब थाने की टीम सब डिवीजन फाजिल्का-जलालाबाद के क्षेत्र और भारत-पाक सीमा के गांव नवां हस्ता के पास थी तो मुखबिर ने सूचना दी कि राजस्थान के जिला गंगानगर के गांव 6 वी निवासी जसपाल सिंह, गांव नवां हस्ता निवासी दिलशान सिंह और उसकी मां गोगा बाई के संबंध पाकिस्तानी तस्करों से है और वे इंटरनेट पर बातचीत कर पाकिस्तानी से हेरोइन मंगवाने का काम करते हैं और इसे भारतीय इलाके में बेचते हैं।

जब टीम दिलशान सिंह के घर पर छापेमारी करने जा रही थी तो उक्त तीनों लोग घर से बाहर निकल रहे थे। जिसे टीम ने मौके पर ही पकड़ लिया और उसके घर की तलाशी ली तो घर से 42 ग्राम हेरोइन और 9 लाख रुपये की ड्रग मनी बरामद हुई। गौरतलब है कि जसपाल सिंह दिलशान सिंह की भूआ का बेटा है जो तस्करी काम करने के लिए यहां रहता था। जिस पर तीन लोगों के खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News