Punjab:  धार्मिक स्थल पर माथा टेकने जा रहे लड़का-लड़की के साथ हादसा, मंजर देख कांप उठी रूह

punjabkesari.in Monday, Sep 09, 2024 - 07:42 PM (IST)

नकोदर (पाली): नकोदर-जंडियाला रोड पर गांव शंकर के पास एक मोटरसाइकिल और एक कैंटर के बीच भयानक टक्कर होने की सूचना है। इस हादसे के दौरान मोटरसाइकिल सवार एक लड़के और एक लड़की की मौत हो गई है।  हादसे की सूचना मिलते ही तुरन्त चौकी इंचार्ज शंकर ए.ए.आई हरजीत सिंह सहित पुलिस पार्टी पहुंची। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हादसे में क्षतिग्रस्त वाहन को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

jalandhar  accident, crime News

मृतकों की पहचान आकाश (19) पुत्र राजा राम, पूजा पुत्री विजय कुमार निवासी सेक्टर 56 चंडीगढ़ के रूप में हुई है। चौकी प्रभारी शंकर एएसआई हरजीत सिंह ने बताया कि आज सुबह आकाश और पूजा चंडीगढ़ से मोटरसाइकिल पर नकोदर धार्मिक स्थान पर माथा टेकने आ रहे थे। हादसे में युवक आकाश की मौके पर ही मौत हो गई और पीछे बैठी युवती पूजा गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे इलाज के लिए जालंधर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन इलाज के दौरान शाम को उसकी भी मौत हो गई। हादसे के बाद कैंटर चालक कैंटर छोड़कर मौके से फरार हो गया।

boy and girl deid, acciden in jalandhar

जानकारी मुताबिक, कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। चौकी प्रभारी ने बताया कि मृतक के मामा ध्यान सिंह निवासी चंडीगढ़ ने पुलिस को कैंटर चालक सुखिंदर सिंह पुत्र सुरिंदर सिंह निवासी गांव टोलन जगराओं के खिलाफ थाना सदर नकोदर में मामला दर्ज कर लिया गया है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जार ही है ।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News