पंजाब के इस Airport को बम से उड़ाने की मिली धमकी, फोन पर कहा-24 घंटों में होगा बड़ा धमाका

punjabkesari.in Wednesday, Mar 03, 2021 - 04:50 PM (IST)

लुधियाना (राज): महानगर से दिल्ली और अन्य जगहों पर जाने वाली फ्लाइटों के साथ साथ साहनेवाल एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी दी गई है। यह धमकी किसने दी है अभी तक पता नहीं चल पाया है। धमकी करीब 2 सप्ताह पहले एयरपोर्ट के असिस्टेंट मैनेजर को फोन पर दी गई। फोन आने के तुरंत बाद एयरपोर्ट पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई और हर संदिग्ध पर नजर रखनी शुरु कर दी गई। 

थाना फोकल प्वाइंट की पुलिस ने दो सप्ताह की लंबी जांच के बाद असिस्टेंट मैनेजर पवन कुमार की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस पता लगाने में जुटी है कि जिस फोन नंबर से फोन आया था वह किसके नाम पर है और किसका है। फोन पर धमकी कहां से आई है। असिस्टेंट मैनेजर पवन कुमार द्वारा पुलिस के पास दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक वह चंडीगढ़ रोड स्थित फार्चून सिटी का रहने वाला है और एयरपोर्ट पर बतौर असिस्टेंट मैनेजर तैनात है। 18 फरवरी को वह एयरपोर्ट पर अपनी ड्यूटी परतैनात था। इसी दौरान पवन के मोबाइल पर एक फोन आया कि जिसने कहा कि वह नवदीप उर्फ नवी बोल रहा है। आने वाले 24 घंटे में चार फ्लाइटो में बम लगेगा। अगर बचा सकते हो तो बचा लो। उसके साथ एयरपोर्ट को भी उड़ाने की धमकी दी थी।

पवन के अनुसार वह किसी नवदीप को नहीं जानता। फोन आने के बाद प्लेन, यात्री और एयरपोर्ट की सुरक्षा को लेकर काफी घबराहट है। फोन आने के बाद पवन ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने सूचना मिलने के बाद एयरपोर्ट की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई। पुलिस ने दो सप्ताह के बाद अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। इस मामले में थाना फोकल प्वाइंट के एसएचओ इंस्पेक्टर दविंदर शर्मा ने बताया कि अभी तक की जांच में पता चला है कि यह किसी साफ्टवेयरसे लिया हुआ नंबर है जहां से फोन किया गया है। जांच की जा रही है। जल्द ही फोन करने वाले का भी पता लगा लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News