घर से बाहर निकलने से पहले एक बार पढ़ ले ये खबर

punjabkesari.in Friday, Aug 12, 2022 - 11:23 AM (IST)

जालंधर (सोनू): अगर आप आज घर से निकल रहे हैं तो यह आपके लिए जरूरी खबर हैं। दरअसल, वाल्मीकि और रविदास समुदाय द्वारा आज पंजाब बंद की कॉल दी गई थी,जिसका असर जालंधर में देखने को मिल रहा है। रविदास और वाल्मीकि समाज के नेताओं ने कहा कि जाालंधर आज पूर्ण बंद रखा जाएगा, यहां तक कि स्कूल-कॉलेजों को बंद करवा दिया गया। 5 बजे तक  बाजार पूरी तरह से बंद हैं लेकिन आवाजही पर रोक नहीं लगाई गई। वहीं सड़कों पर भारी पुलिस बल तैनात है। 

PunjabKesari

बता दें कि पंजाब सरकार के ऐजी एडवोकेट जर्नल अनमोल रत्न ने सरकार द्वारा निकाली गई नौकरी को लेकर कहा था,जो इसके लायक होगा उसको नोकरी दी जाएगी और एस.सी. समाज ने नौकरी के लिए रिजर्व की मांग की थी जिसको मना कर दिया था।जिसे लेकर एस.सी. समाज के लोगों द्वारा अनमोल रत्न का विरोध किया गया और सरकार से उस पर मामला दर्ज करने की मांग रखी थी।  

PunjabKesari

वहीं भगवान वाल्मीकि, तीर्थ कमेटी अमृतसर की तरफ से चाहे, पंजाब बंद की कॉल वापस ले ली गई हो, लेकिन जालंधर के कुछ वाल्मीकि व रविदास समाज के लोग बंद की कॉल वापस न लेने पर अड़े हैं। जिसके चलते आज उनकी तरफ से जालंधर को शाम 5 बजे तक बंद  किया जाएगा।

PunjabKesari

इसको लेकर पुलिस प्रशासन ने मीटिंग भी की लेकिन इसके बावजूद वाल्मीकि समाज की तरफ से जालंधर बंद किया जाएगा। टाइगर फोर्स के आल इंडिया प्रैजीडैंट अजय खोसला और गुरु रविदास टाइगर फोर्स पंजाब के प्रैजीडैंट जस्सी तलन ने कहा है कि आज पंजाब बंद है और होकर रहेगा। उनकी तरफ से बंद की कॉल जारी रहेगी। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News