साजिश करने की बजाय कांग्रेस हमें जगह व समय बताए, हम गांधीवादी तरीके से वहां पहुंचेंगे: अश्विनी

punjabkesari.in Friday, Oct 16, 2020 - 04:54 PM (IST)

पठानकोट(आदित्य, शारदा): प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अश्विनी शर्मा ने खुद पर हुए हमले को लेकर कांग्रेस सरकार व कांग्रेसी नेताओं को कड़ा जवाब देते हुए कहा कि यह सारा षड्यंत्र एक सोची-समझी साजिश के तहत किया गया था। कैप्टन व डी.जी.पी. इसकी जांच करवाने से इसलिए डरते हैं, क्योंकि इसमें कांग्रेसी नेताओं व कार्यकत्र्ताओं के नाम सामने आएंगे। अश्विनी शर्मा ने कहा कि उन्होंने सबको देखा है और उन्हें पहचान सकते हैं, लेकिन पहले तो पुलिस जांच होगी नहीं और अगर होती भी है तो इसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आना संभव नहीं है।

उन्होंने कहा कि मुझ पर किए गए हमले की जिम्मेदारी कांग्रेसी सांसद रवनीत बिट्टू ने सरेआम ले ली है, लेकिन कैप्टन अमरेंद्र सिंह, डी.जी.पी. व पुलिस इस पर कार्रवाई करने से कतरा क्यों रहे हैं? बिट्टू अपना सांसद होने का कत्र्तव्य निभाएं न कि मुझ पर हमले करवाकर अपनी व कांग्रेस की नाकामियों का सबूत जनता को दें। किसी भी कांग्रेसी नेता को हमले के लिए साजिश करने की जरूरत नहीं है, वे जगह और समय बता दें, हम वहां गांधीवादी तरीके से पहुंच जाएंगे। कांग्रेस अगर पंजाब में भाजपा कार्यकत्र्ताओं के खून से अमन-भाईचारा स्थापित करना चाहती है तो वे इसके लिए भी तैयार हैं। उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह अपनी नाकामियों को छुपाने और पंजाब के मुद्दों से जनता का ध्यान भटकाने के लिए भाजपा कार्यालयों व नेताओं पर अपने गुंडा-तत्वों से हमले करवा कर रहे हैं।

कैप्टन पंजाब की जनता में अपनी व सरकार की गिरती साख को बचाने के लिए केंद्र सरकार द्वारा पारित किए गए कृषि बिलों की आड़ में किसानों को गुमराह करके पंजाब के शांतिमय व भाईचारक माहौल को दोबारा काले दौर में धकेलने की कोशिश में लगे हुए हैं। अश्विनी शर्मा ने कहा कि किसान अपना शांतिमय प्रदर्शन कर रहे हैं और आज तक उन्होंने किसी पर भी हमला नहीं किया। अब ये राजनीतिक दल जनता में अपनी साख बचाने के लिए अपने कार्यकत्र्ताओं को सड़कों पर उतारे हुए हैं। उन्होंने कहा कि युवा कांग्रेसियों द्वारा पुलिस के साथ मिलकर पूर्व मंत्री को रोका जाना व उन्हें गिरफ्तार करना दुर्भाग्यपूर्ण है। इस अवसर पर पूर्व मंत्री मास्टर मोहन लाल, सुजानपुर से विधायक दिनेश सिंह बब्बू, पूर्व विधायिका सीमा देवी, प्रदेश उपाध्यक्ष नरेंद्र परमार, पूर्व मेयर अनिल वासुदेवा, मंडल प्रधान शमशेर ठाकुर, महामंत्री सुरेश शर्मा, विनोद धीमान, योगेश ठाकुर, विपन महाजन आदि उपस्थित थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News