''AAP'' ने घेरी सरकार, कहा-पंजाब के मुख्यमंत्री लापता! ढूंढने वाले को ईनाम

punjabkesari.in Tuesday, Aug 04, 2020 - 02:01 PM (IST)

चंडीगढ़: पंजाब में जहरीली शराब के साथ हुई मौतों पर राजनीति गरमाती जा रही हैं। पूरा विपक्ष प्रदेश की कैप्‍टन सरकार के खिलाफ लामबंद हो गया है। विपक्ष की तरफ से मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के इस्तीफे की मांग की जा रही है। वहीं कुछ कांग्रेसी विधायकों का नाम इस मामले में आने के बाद मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह की तरफ से कोई कार्यवाही न करने पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं।

इस दौरान आम आदमी पार्टी की तरफ से मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह को ढूंढने के लिए आज मोहाली से सर्च अभियान शुरू किया गया है। आप नेताओं ने प्रदर्शन दौरान कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री लापता हैं ढूंढने वाले को ईनाम दिया जाए। आम आदमी पार्टी यह प्रदर्शन प्रदेश में जहरीली शराब के साथ हो रही मौतों के रोष के तौर पर पंजाब सरकार के खिलाफ कर रही है। आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान का कहना है कि सरकार इस मामले पर चुप्पी धरी बैठी है। शराब तस्करों के साथ पुलिस की मिलीभुगत है और विधायक भी रिश्वत लेते हैं। पुलिस अपनों पर कार्यवाही नहीं करेगी। इसलिए सीबीआई या फिर मौजूदा जज से इसकी जांच हो। 

बता दें कि पंजाब में जहरीली शराब के सेवन से मरने वालों का आंकड़ा 100 के पार पहुंच चुका है। दो सांसदों राज्य सभा सदस्य प्रताप सिंह बाजवा और शमशेर सिंह ढुलो ने अपनी ही पार्टी की सरकार को आड़े हाथों लिया और शराब की अवैध बिक्री की सीबीआई व ईडी से जांच कराने के लिए राज्यपाल को एक ज्ञापन सौंपा। वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News