Hospitals में OPD सेवा बंद के बीच डॉक्टरों की एक और चेतावनी, पढ़ें...

punjabkesari.in Friday, Sep 13, 2024 - 03:51 PM (IST)

मोहाली: अपनी मांगों को लेकर जारी डाक्टरों की हड़ताल का दूसरा चरण शुरू कर दिया गया है। इसका असर फेज-6 स्थित सिविल अस्पताल में देखने को मिला। इस दौरान डाक्टरों ने अपनी मांगों को लेकर अस्पताल के बाहर एकत्रित होकर  रोष प्रदर्शन किया।

डाक्टरों का कहना था कि जब तक उनकी मांगों को लेकर संतोषजनक कदम नहीं उठाए जाते, उनकी हड़ताल पहले से तैयार किए गए प्रोग्राम  के तहत जारी रहेगी। इस दौरान अस्पताल  में उपचार करवाने के लिए पहुंचे रोगियों और उनके तिमारदारों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा। लोगों ने कहा कि पहले तो 11 बजे तक ओ.पी.डी. बंद  रहती थी। अब पूरे दिन ओ.पी.डी. बंद रहने से परेशानी हो रही है।

पर्चियां बनाने वाला काऊंटर बंद रहा
अस्पताल में आज पर्चियां बनाने वाला काउंटर पूरी तरहसे बंद रहा और कोई भी पर्ची नहीं बनाई गई। फतेहगढ़ साहिब से आए एक मरीज ने कहा कि पहले पता होता तो वह आता ही नहीं, लेकिन अब आकर पता चला कि डाक्टर पूरे दिन हड़ताल पर है। वहीं, डाक्टरों की ओर से कहा गया कि अब पूरे दिन ओ.पी.डी. की हड़ताल 14 सितम्बर तक रखी गई है, अगर उनकी मांगों को नहीं माना गया तो यह हड़ताल और आगे बढ़ेगी। हो सकता है कि पूरी तरह से ओ.पी.डी. और एमरजेंसी सेवाओं को भी बंद कर दिया जाए। खरड़ से इलाज करवाने आए मरीज पूरा दिन परेशान रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News