Punjab : नशे ने छीन ली दो युवकों की जिंदगी, महिला सहित 2 के खिलाफ केस दर्ज

punjabkesari.in Friday, Jul 19, 2024 - 04:42 PM (IST)

भवानीगढ़  (कांसल): गत दिवस स्थानीय रामपुरा रोड पर नशे की ओवरडोज से हुई दो युवकों की मौत के मामले में पुलिस द्वारा उक्त युवकों को नशा सप्लाई करने वाले दो व्यक्तियों और एक महिला के खिलाफ मामला दर्ज करने का समाचार प्राप्त हुआ है। 

इस संबंध में जानकारी देते हुए सब डिवीजन डीएसपी गुरदीप सिंह दियोल ने बताया कि 16 जुलाई को रामपुरा रोड स्थित एक घर में मृत पाए गए दोनों युवकों की मौत का कारण युवकों द्वारा कोई नशीला पदार्थ लेना पाया गया है, जिसके बाद पुलिस ने उनके मोबाइल फोन की गहनता से जांच करने के साथ-साथ मृतक के पिता सुखपाल सिंह उर्फ सुक्खू पुत्र लाल सिंह निवासी भवानीगढ़ के बयानों पर इन युवकों को नशीला पदार्थ सप्लाई करने के आरोप में संदीप सिंह उर्फ टीडा पुत्र जगसीर सिंह निवासी नजदीक वाल्मीकि मंदिर भवानीगढ़, संटी पुत्र बलजीत सिंह उर्फ बीरा समुंद्रगढ़ छन्ना थाना सदर धूरी और राजविंदर कौर पुत्री काका सिंह धूरी निवासी के खिलाफ मामला दर्ज करके संदीप सिंह उर्फ टीडा को गिरफ्तार कर लिया गया और उससे की गई पूछताछ के बाद इस मामले में भीम और सतपाल समेत कई अन्य ड्रग डीलरों को नामज़द किया गया था। उन्होंने कहा कि इस मामले में शामिल लोगों पर नशीले पदार्थों की बिक्री से जुड़े मामले दर्ज हैं।

यह भी पढ़ें- "पानी...पानी चिल्लाता रहा बेटा", मां बनी "हैवान"...देखिए बेरहम मां की विचलित कर देने वाली Video

डीएसपी भवानीगढ़ ने कहा कि नशे के इस नेटवर्क को तोड़ने के लिए पुलिस की ओर से पूरे प्रयास किए जा रहे हैं। इन मामलों में शामिल इन लोगों से पूछताछ के बाद ड्रग्स का कारोबार करने वाले अन्य लोगों तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है। इन असामाजिक तत्वों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस द्वारा अलग-अलग टीमें बनाकर लगातार छापेमारी की जा रही है और गिरफ्तार लोगों को पूछताछ के बाद जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया गया है‌।

यह भी पढ़ें-Good News: पंजाब में बिछने जा रहा एक और रेल ट्रैक, इस रूट वालों को मिलेगा फ़ायदा


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News