Punjab : शराब तस्कर पर एक्साइज विभाग का Action, भारी मात्रा में शराब बरामद

punjabkesari.in Monday, Aug 12, 2024 - 04:57 PM (IST)

लुधियाना (सेठी): एक्साइज विभाग ने रविवार को गुप्त आधार से प्राप्त जानकारी पर कार्रवाई करते हुए, शिवपुरी में 4 शराब की पेटियां ले जा रहे, ऑटो ड्राइवर को पकड़ा। यह कार्रवाई डिप्टी कमिश्नर एक्साइज पटियाला जोन उदयदीप सिंह सिद्धू के दिशा निर्देशों पर की, जबकि कार्रवाई की अगुवाई असिस्टैंट कमिश्नर एक्साइज इंद्रजीत सिंह नागपाल ने की।

वहीं मौके पर एक्साइज इंस्पैक्टर नवदीप व अन्य पुलिस मुलाजिम शामिल रहे। विभागीय अधिकारियों से प्राप्त जानकारी के अनुसार ऑटो ड्राइवर किसी तस्कर का माल लेकर जा रहा था, ऑटो में 4 पेटियों मौजूद थी जिसमें से 2 रॉयल स्टैग व 2 इम्पीरियल ब्लू है।

यह भी पढ़ें- जालंधर में रिहायश बदलने की योजना बना रहे CM मान, अब इस इलाके में होंगे Shift

इसी बीच अधिकारियों ने ऑटो चालक के ख़िलाफ़ एफ.आई.आर. दर्ज करवा दी है और वहीं इस मामले के पीछे मास्टर माइंड और शराब कहां से लाई गई है। उसी जांच में अधिकारियों की एक टीम जुट चुकी है। अधिकारियों ने बताया है कि जब्त शराब की पेटियों की जांच की जाएगी और पता लगाया जाएगा कि शराब की पेटियां किस ग्रुप की है और बनती कार्रवाई की जाएगी।

पिछले कुछ दिनों में एक ठेकेदार द्वारा दूसरे ठेकेदार के ग्रुप में शराब की पेटी सेल करने के कई मामले सामने आ चुके है, वहीं बीते दिनों गंगा नगर ग्रुप भी 2 दिन के लिए सीज किया जा चुका है, जहां ठेके से ही बिना होलोग्राम शराब की पेटियां सेल करते हुए पाए गए थे और बनती कार्रवाई के तहत जुर्माने के साथ साथ 2 दिन के लिए ग्रुप के सारे ठेके बंद भी किए थे।

यह भी पढ़ें- पंजाब के इस Hotel में Raid, आपत्तिजनक हालत में पकड़े लड़के-लड़कियां


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News