पंजाब सरकार विकास कार्यों के लिए वचनबद्ध, दर्जनों गांवों को बांटें चेक

punjabkesari.in Monday, Jul 15, 2024 - 02:00 PM (IST)

भोआ/दीनानगर (हरजिंदर सिंह गोराया): पंजाब सरकार द्वारा जहां प्रदेश में विकास कार्यों के लिए अलग-अलग स्कीमों के माध्यम से विकास कार्य जोरों से किए जा रहे हैं जिसके तहत आज भोआ विधानसभा क्षेत्र के अधीन दर्जनों गांवों में विकास कार्यों के लिए चेक बांटे गए। इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कैबिनेट मंत्री लाल चंद कटारुचक ने बताया कि हलके अंदर गांव पठानचक्क, निवाला, अली खान, भगवानसर, नर चौहान सहित इन 5 गांवों में यादगार गेट बनाने के लिए 10-10 लाख रुपए की ग्रांटे जारी की गई हैं।  

PunjabKesari

इस मौके पर कैबिनेट मंत्री कटारुचक्क ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने फैसला लिया है कि पूरे पंजाब के जो शहीद जवान हमारे देश की रक्षा करते हुए सरहद पर शहीद हुए हैं, उनकी यादगारों के लिए शहीद स्मारक पर गेट बनाए जाएंगे जिसके तहत आज उनके विधानसभा क्षेत्र के इन पांच गांवों में जल्द ही यादगारी गेट बनाए जाएंगे।

इसके अलावा विधानसभा क्षेत्र के गांवों में सोलर लाइट लगाने के लिए लगे पंचायत सचिव और प्रबंधकों को भी चेक बांटे गए हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा पंजाब अंदर विकास कार्यों की कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी ताकि पंजाब एक खुशहाल राज्य बन सके और गांव अंदर बिना पक्षपात के विकास कार्यों के काम लगातार जारी रहेंगे। हर एक गांव में विकास कार्य जोर-शोर से कराए जाएंगे। इस मौके पर बड़ी संख्या में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता और प्रशासन के अधिकारी मौजूद रहे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News