Punjab : शराब ठेकों की नीलामी को लेकर अहम खबर, इस दिन ठेके होंगे अलॉट

punjabkesari.in Tuesday, Mar 26, 2024 - 11:52 PM (IST)

लुधियाना (सेठी) : एक्साइज विभाग की टीम ने लुधियाना के ठेकेदारों के साथ एक विशेष बैठक की, जिसमें ठेकेदारों को मॉडल कोड ऑफ़ कंडक्ट के संबंध में जानकारी और इलेक्शन कमीशन द्वारा पारित हिदायतों की पालना करने को कहा। यह बैठक असिस्टेंट कमिश्नर वेस्ट एक्साइज लुधियाना इंद्रजीत सिंह नागपाल के अगुवाई में की गई , जिसमें एक्साइज ऑफिसर हरजोत सिंह , प्रीत भूपिंदर सिंह , नीरज कुमार भी मौजूद रहे। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार बैठक के दौरान विभाग द्वारा ठेकेदारों को चेतावनी दी गई की कोई भी ठेकेदार अवैध शराब स्टोर करता पाया गया या गोदामों में अवैध शराब पाए जाने पर सख़्ती से पेश आया जाएगा, इसके साथ बल्क सेल पर सम्पूर्ण रोक लगाने के निर्देश दिए गए और बिना परमिट शराब ट्रांसपोर्ट करने जैसे कई चीज़ों पर हिदायतें दी। 

इस दौरान एक्साइज एंड टैक्सेशन कमिश्नर पंजाब वरुण रूजम ने जानकारी देते बताया कि 28 मार्च को पूरे पंजाब में ड्रा सिस्टम के जरिए ठेके अलॉट किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि विभाग द्वारा अलॉटमेंट को लेकर तैयारियां पूरी हो चुकी है। इसके साथ बता दिया जाए लुधियाना में विस्लिंग वुड्स में 28 मार्च को ड्रा प्रक्रिया के जरिए ठेके अलॉट किए जाएंगे।   
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News