AAP के पंजाब प्रभारी जरनैल सिंह व सांसद भगवंत मान ने शहीदों को किया नमन

punjabkesari.in Saturday, Mar 07, 2020 - 12:17 PM (IST)

बंगा (चमन लाल/राकेश/विर्दी): आम आदमी पार्टी के नवनियुक्त पंजाब प्रधान जरनैल सिंह व सांसद भगवंत मान अपने साथियों तथा वर्करों सहित समीपवर्ती गांव खटकड़ कलां में स्थित शहीद-ए आजम स. भगत सिंह के स्मारक पर नतमस्तक हुए। इस मौके जहां उन्होंने शहीदों को श्रद्धासुमन अर्पित किए, वहीं कहा कि पंजाब के लोग मौजूदा सरकार के झूठे वायदों से इतने तंग आ चुके हैं कि बयां भी नहीं किया जा सकता।

PunjabKesari

भगवंत मान ने कहा कि लोग पंजाब की राजनीति को बदलना चाहते हैं जिस संबंधी जनता 2022 के चुनावों दौरान अपने मताधिकार का प्रयोग करते हुए दिल्ली की भांति राज्य में भी आम आदमी पार्टी को लाएगी।  करीब 4 वर्ष का समय बीत जाने पर भी उक्त सरकार खजाना खाली कहकर जनता को मूर्ख बना रही है, जबकि इसे भरने के ढंग लागू क्यों नहीं किए जाते।दिल्ली में हुए इंसानियत के कत्लेआम पर केंद्र की भाजपा सरकार क्यों अदालत के निर्णय को लागू कर अपनी पार्टी के सांसदों पर मामला दर्ज नहीं होने दे रही।

भाजपा सरकार के समय में देश विकास की ओर जाने की बजाय विनाश की ओर जा रहा है, व्यापार समाप्त होने की कगार पर पहुंच गए हैं। इस दौरान नवनियुक्त पंजाब प्रभारी जरनैल सिंह ने कहा कि आगामी दिनों में लोगों के साथ मुलाकात करके उनकी परेशानियों का हल करने का प्रयास करेंगे तथा 2022 के चुनावों में पंजाब में भी दिल्ली की भांति आम आदमी पार्टी की सरकार बनाकर राज्य को विकास की ओर लेकर जाएंगे। इस अवसर पर हरपाल सिंह चीमा, शिवचरण चेची, गुरनाम घुम्मण, शिव कौड़ा, मनोहर लाला गाबा, नरेश आनंद, भूपेश कुमार, बलवीर करनाणा, रणवीर सिंह राणा, नरिन्द्र रत्तू, सन्नी लोहटिया, बचित्तर सिंह, महिन्द्र सिंह, राज कुमार, हरबंस सिंह, मनदीप कुमार, अमरदीप सिंह, सतनाम खड़कट, सुरिन्द्र ढींडसा, गुरनाम सकोहपुरी व अन्य वर्कर उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News