पंजाब पुलिस की घिनौनी करतूत, 16 साल के लड़के को चप्पलों से पीटा और...

punjabkesari.in Saturday, May 14, 2022 - 05:35 PM (IST)

फगवाड़ा: फगवाड़ा पुलिस एक बार फिर अपनी बुरी कारगुजारी के कारण चर्चा में आ गई है। फगवाड़ा के नज़दीक के गांव के रहने वाले एक नाबालिग लड़के की तरफ से थाना सदर पुलिस के एक एस. आई. पर उसे गांव से थाने लाकर चप्पलों के साथ मारपीट करने और थप्पड़ मारने के गंभीर आरोप लगाए गए। 
PunjabKesari
सिविल अस्पताल में भर्ती लवप्रीत नामक युवक ने बताया कि उसकी उम्र 16 साल है। वह फगवाड़ा के नज़दीक के गांव खंगूड़ा का रहने वाला है और उसके भाई के ख़िलाफ़ थाना सदर पुलिस को किसी की तरफ से शिकायत दी हुई थी, जिसके चलते उसे थाना सदर के 2 पुलिस कर्मचारी जिनमें एक पुलिस कर्मी की नेम प्लेट पर कमलजीत सिंह लिखा हुआ था, जिनकी तरफ से उसे गांव से ले आए और उसे थाने लाकर कहा कि अपनी, चप्पलें उतार जब उसने चप्पलें उतारीं तो पुलिस कर्मियों की तरफ से उसकी चप्पलों के साथ ही उसकी मारपीट की गई।
PunjabKesari
इसके साथ ही उसके साथ भद्दी शब्दावली इस्तेमाल की गई, जिसके बाद उसने अपने रिश्तेदार को फ़ोन किया, जिसने उसे पुलिस से छुड़वा कर फगवाड़ा के सिविल अस्पताल दाख़िल करवाया। उसने बताया कि उसे कान से बहुत कम सुनना शुरू हो गया है। इस सभी मामले संबंधित जब एस. आई. कमलजीत सिंह के साथ बातचीत की तो उन्होंने कहा कि उनकी तरफ से लड़के को थाने लाया गया था लेकिन उसे जांच करन के बाद छोड़ दिया गया। जब लड़के साथ हुई मारपीट संबंधित एस. आई. को पूछा गया तो उन्होंने अपनी गलती मानते हुए कहा कि उनकी तरफ से थप्पड़ ज़रूर मारे गए थे लेकिन जांच करने के बाद लड़के को घर भेज दिया गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News