पंजाब में Encounter,पंजाब पुलिस व गैंगस्टरों के बीच हुई ताबड़तोड़ Firing

punjabkesari.in Sunday, Jul 14, 2024 - 06:03 PM (IST)

पंजाब डेस्क: पंजाब के पटियाला से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार पटियाला के बनूड़ में गैंगस्टरों और पुलिस के बीच एनकाउंटर हुआ है। खबर मिली है कि बनूड़ सनेटा के पास हुए इस एनकाउंटर में एक गैंगस्टर के पैर पर गोली लगी है। घायल गैंगस्टर को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया जा रहा है। 

PunjabKesari

आपको बता दें कि पुलिस और गैंगस्टरों के बीच एनकाउंटर के दौरान दोनों ओर से ताबड़तोड़ गोलियां चली और एक गोली गैंगस्टर के पैर पर लगी। गैंगस्टरों की पहचान दीपक और रमनदीप सिंह के रूप में हुई है और उनसे पुलिस ने एक रिवॉल्वर और एक पिस्टल भी बरामद की है। 

PunjabKesari

सूत्रों से जानकारी मिली है कि उक्त गैंगस्टरो ने बीते 24 घंटे में दो वारदातों के अंजाम दिया था। इसके बाद कल रात से पुलिस उनके पीछे थी। पता चला है कि यह दोनों गैंगस्टर विदेश में बैठे गैंगस्टर के कहने पर वारदातों को अंजाम देते थे। इस मौके पर सीनियर ऑफिसर भी मौजूद रहे। पुलिस ने दोनों गैंगस्टरों को काबू कर लिया है। वहीं घायल गैंगस्टर को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। इनसे पूछताछ के बाद और भी खुलासे होने की उम्मीद है।

पुलिस का कहना है कि दोनों गैंगस्टरों ने घटनाओं के समय बदमाशी की थी, जिसके कारण इनका मैडिकल भी कराया जाएगा। मैडिकल के बाद पता चलेगा कि इन दोनों ने कोई नशा किया हुआ था के नहीं। फिलाहल पुलिस द्वारा ये भी जांच की जा रही है कि ये दोनों गैंगस्टर किस गैंग से संबंध रखते हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News