Punjab : बार्डर पर सतलुज दरिया के एरिया में पुलिस की Raid, बरामद हुआ ये सामान

punjabkesari.in Wednesday, Mar 27, 2024 - 01:01 PM (IST)

फिरोजपुर : फिरोजपुर भारत-पाक बार्डर के साथ लगते सतलुज दरिया के इलाके में एस.एस.पी सौम्या मिश्रा के दिशा-निर्देशों में  छापेमारी की गई। यह छापेमारी डीएसपी (डी) बलकार सिंह, डीएसपी सिटी सुखविंदर सिंह, एक्साइज इंस्पेक्टर करनदीप सिंह रोमाणा और जसवंत सिंह एसएचओ सदर फिरोजपुर के नेतृत्व में गठित टीमों ने की थी।

यह भी पढ़ें : सरहद पर BSF के जवानों के साथ सुरक्षा के लिए खड़े रहते हैं ये डोग, रोजाना इतने घंटे देते हैं ड्यूटी

इस संबंध में जानकारी देते हुए एसपी इन्वेस्टिगेशन फिरोजपुर रणधीर कुमार ने बताया कि पुलिस को देखकर अवैध शराब का कारोबार करने वाले लोग वहां से भाग गए, जबकि पुलिस ने भारी मात्रा में लाहन, अवैध शराब और अन्य सामान बरामद किया है। उन्होंने बताया कि नशा विरोधी अभियान के तहत जब थाना सदर फिरोजपुर की पुलिस पार्टी गश्त व चेकिंग के दौरान गांव दुलचीके के एरिया में पहुंची तो उन्हें गुप्त सूचना मिली कि सतलुज दरिया के पास गांव अलीके के एरिया में कुछ लोग अवैध शराब तैयार कर रहे हैं। 

PunjabKesari

इसी गुप्त सूचना के आधार पर जब पुलिस ने छापेमारी की तो वहां से 32 हजार 800 लीटर लाहन, 90 बोतल अवैध शराब, 14 तिरपाल और 4 लोहे के ड्रम बरामद किए गए। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ थाना सदर फिरोजपुर में मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही फरार लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा छापेमारी की जा रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News