पंजाब रोडवेज की बस ने मोटरसाइकिल सवार 2 युवकों को टक्कर मारी, मौके पर ही मौत

punjabkesari.in Wednesday, Aug 17, 2022 - 04:26 PM (IST)

गुरु का बाग (राकेश भट्टी) : आज सुबह गांव बल्ल खुर्द के पास पंजाब रोडवेज की बस की चपेट में आने से 2 मोटरसाइकिल सवारों की मौके पर ही मौत होनेर का समाचार प्राप्त हुआ है। इस घटना की जानकारी देते हुए चौकी प्रभारी बल्ल खुर्द ए.एस.आई. जसबीर सिंह ने बताया कि गांव मुरादपुरा थाना कॉम्बो निवासी हरभजन सिंह पुत्र दर्शन सिंह तथा जसबीर सिंह पुत्र साधा सिंह अपने डिस्कवर मोटरसाइकिल (नंबर पीबी02 ई 2483) पर सवार होकर फतेहगढ़ चूड़िया रोड गांव महद्दीपुरा जा रहे थे। उक्त युवक दूसरी तरफ से आ रहे पंजाब रोडवेज बस (नंबर पीबी 02 डीओ 9038) की चपेट में आ गए, जिस कारण दोनों की मौके पर मौत हो गई।

PunjabKesari

हादसे के दौरान स्थानीय लोगों ने बस चालक को मौके से पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। इस बीच थाना कॉम्बो व चौकी बल कबीले के पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और स्थिति को नियंत्रित करते हुए आगे की कार्रवाई शुरू की गई। इस सड़क हादसे के बाद गुस्साए स्थानीय लोगों ने किसान संगठनों की मदद से इस सड़क को जाम कर दिया और पंजाब सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए धरना दिया।

PunjabKesari

इस मौके पर किसान नेताओं ने कहा कि यह सड़क कई सालों से टूटी हुई है। इस सड़क का निर्माण धीमी गति से चल रहा है, जिससे आए दिन इस सड़क पर कई बड़े हादसे हो रहे हैं। उन्होंने पंजाब सरकार से मांग की कि मृतकों के परिवारों को आर्थिक सहायता और सरकारी नौकरी दी जाए ताकि वे अपने परिवार का भरण-पोषण कर सकें।

PunjabKesari

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News