Punjab : लूटपाट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, नकदी व कार सहित 3 लुटेरे गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Apr 11, 2024 - 06:34 PM (IST)

बरनाला : बरनाला पुलिस ने करीब एक सप्ताह पहले जोड़े पम्प के सामने दुकानदार से हुई लूटपाट की वारदात के संबंध में 3 व्यक्तियों को गिरफ्तार करके दुकानदार से लूटी नकदी तथा अन्य सामान बरामद करने का दावा किया है।

इस बारे जानकारी देते एस.पी.डी. संदीप सिंह मंड ने बताया कि गत 5 अप्रैल को बरनाला शहर में जीवन कुमार पक्खो वालों की स्पेयर पार्ट्स की दुकान से सुबह करीब सवा 6 बजे आल्टो कर पर सवार अज्ञात 3 व्यक्तियों द्वारा दुकान मालिक को डराकर उसकी दुकान के गल्ले में से करीब 5-6 हजार रुपए की नकदी छीनकर फरार हो गए थे। उन्होंने बताया कि इस पर बरनाला पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दुकान मालिक जीवन कुमार के बयान पर थाना सिटी बरनाला में अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध अलग-अलग धाराओं के तहत केस दर्ज किया था।

यह भी पढ़ें- Cake खाने से बच्ची की मौ/त का मामला, परिवार ने उठाया ये कदम

इसके बाद आरोपियों को जल्द से जल्द ट्रेस करके काबू करने के लिए डी.एस.पी. सब डिवीजन बरनाला सतबीर सिंह की सुपरवीजन में अलग-अलग टीमों का गठन करके आरोपियों की तलाश की जा रही थी। पुलिस टीम ने बड़ी कामयाबी हासिल करते वारदात को अंजाम देने वाले 3 आरोपियों की पहचान करके जसविन्द्र सिंह उर्फ निक्का पुत्र गुरबचन सिंह निवासी माझीके जिला मोगा, गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी पुत्र सतनाम सिंह निवासी गांव बुट्टर कलां तथा अमनदीप सिंह पुत्र गुरप्रेम सिंह निवासीर गांव बुट्टर कलां को वारदात समय प्रयोग की गई आल्टो कार एक खिलौना पिस्तौल सोने के टोपस कोका तथा अन्य नकदी बरामद करवाई गई है।

यह भी पढ़ें-  Breaking: सिकंदर सिंह मलूका के बेटे और IAS बहू BJP में शामिल, इस सीट से लड़ सकते है चुनाव


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News