School Teacher के अंदर आया भूत का साया! घबराए बच्चों ने किया जबरदस्त हंगामा

punjabkesari.in Friday, Aug 09, 2024 - 04:45 PM (IST)

लुधियाना : लुधियाना से इस समय की बड़ी खबर सामने आई है।  जहां जमालपुर इलाके के सरकारी प्राइमरी स्मार्ट स्कूल में उस वक्त हंगामा हो गया। छात्रों के अभिभावकों ने स्कूल टीचर पर बच्चों की पिटाई का आरोप लगाया है। गुस्साए अभिभावकों और बच्चों ने पुलिस कॉलोनी के पास चंडीगढ़ रोड पर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंची जमालपुर थाने की पुलिस ने प्रदर्शनकारी अभिभावकों व बच्चों को समझकर उन्हें सड़क से हटा दिया।

दोपहर में बच्चों ने बताया कि मैडम पर किसी बुरी आत्मा (भूत) का साया है। इस वजह से वह बिना सोचे-समझे उन्हें पीटना शुरू कर देती है। जानकारी देते हुए छात्र आयुष ने बताया कि हम लोग किताब लेकर पढ़ रहे थे। अचानक मैडम ने हमें डंडों से पीटना शुरू कर दिया। छात्रों ने बताया कि गुरुवार को मैडम पर बुरी आत्मा का साया आ जाता है। इस वजह से वे मारपीट करने लगते हैं। आयुष ने बताया कि टीचर ने पूरी क्लास के बच्चों की पिटाई की। छात्र अनमोलप्रीत ने बताया कि मैडम कमलजीत ने आयुष और मुझे डंडों से पीटना शुरू कर दिया। मैडम बिना वजह हमें गालियां देने लगीं। स्कूल की हेड मैडम ने आकर उन्हें बचाया।

क्या कहना है अध्यापिका कमलजीत कौर का

उधर, अध्यापिका कमलजीत कौर ने बताया कि वह कक्षा में पर्यावरण का विषय पढ़ाती हैं एक शब्द था जिसे बच्चे गाली के तौर पर इस्तेमाल कर रहे थे। इसी बात को लेकर उनकी पिटाई कर दी गई। कमलजीत ने कहा कि मेरे ऊपर किसी भी तरह का कोई बुरा साया नहीं है। बच्चे झूठ बोल रहे हैं।

क्या कहना है शिक्षा विभाग के अधिकारियों का

उधर, शिक्षा विभाग के अधिकारियों ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि बच्चों को पीटना गलत है लेकिन आज के दौर में भूत-प्रेत की बात करना भी बेबुनियाद है। बाकी शिक्षकों की मेडिकल जांच कराई जा सकती है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News