पंजाब का यह बड़ा शहर करवाया गया बंद, गर्माया माहौल

punjabkesari.in Saturday, Sep 28, 2024 - 01:14 PM (IST)

गुरदासपुर: स्थानीय बाबरी बाईपास के पास एक निजी अस्पताल की लापरवाही के कारण एक व्यक्ति की मौत होने के कारण पुलिस प्रशासन द्वारा अस्पताल के प्रबंधकों के खिलाफ कोई कार्रवाई ना करने पर आज व्यापार मंडल गुरदासपुर द्वारा शहर में अपनी दुकानें बंद रखकर रोष व्यक्त किया गया। 

बता दें कि गुरदासपुर के एक निजी अस्पताल में आशुतोष महाजन द्वारा अपना पथरी का ऑपरेशन करवाया गया था। परिजनों अनुसार डॉक्टरों की लापरवाही के कारण आशुतोष महाजन की हालत बिगड़ गई, जिस कारण उसकी मौत हो गई।  वहीं, परिजन करीब दो दिनों से बब्बरी बाईपास चौक पर शव रखकर धरना दे रहे हैं, लेकिन पुलिस प्रशासन की ओर से अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया जा रहा है, जिसके चलते परिजन, शहरवासी, सामाजिक और किसान संगठन लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं और आज व्यापार मंडल गुरदासपुर  ने विरोध स्वरूप शहर बंद रखा।

इस संबंध में बात करते हुए व्यापार मंडल के अध्यक्ष दर्शन महाजन ने कहा कि परिजन दो दिन से लड़के के शव को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन पुलिस प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है, जिसके कारण हमें मजबूर होकर बाज़ार बंद करना पड़ा। उन्होंने सभी व्यापारियों और शहरवासियों को सहयोग के लिए धन्यवाद दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News