पंजाब में हुई रूंह कंपा देने वाली घटना, चलती ट्रेन से बाहर गिरी मासूम बच्ची (देखें तस्वीरें)

punjabkesari.in Thursday, Apr 01, 2021 - 03:11 PM (IST)

समराला (गर्ग, बंगड़): समराला में गुरुवार को उस समय पर रूंह कंपा देने  वाली घटना सामने आई, जब अमृतसर से महाराष्ट्र के लिए जा रही पश्चिम एक्सप्रेस ट्रेन की इमरजेंसी खिड़की में से डेढ़ साल की मासूम बच्ची बाहर गिर गई। समराला नजदीक हुए इस हादसे का पता लगते ही बच्ची की मां सहित ट्रेन में सफ़र कर रहे अन्य यात्रियों के भी होश उड़ गए।

PunjabKesari

जिस समय पर बच्ची ट्रेन में से बाहर गिरी, तब इस बच्ची की मां बच्ची को अपने 2 अन्य छोटे बच्चों सहित सीट पर छोड़ कर बाथरूम के लिए गई हुई थी। जब वह वापिस आई तो उस की 5 साल की बड़ी बेटी ने मां को बताया कि छोटी बच्ची माहिरा खिड़की में से बाहर गिर गई है। यह पता लगते ही बच्ची की मां विशाली शर्मा ने शोर मचा दिया और अन्य यात्रियों की मदद के साथ बड़ी मुश्किल ट्रेन को कई किलोमीटर आगे जाकर रोका गया। घटना का पता लगते ही ट्रेन के सुरक्षा स्टाफ सहित सभी यात्री बच्ची की तालाश में जुट  गए और 2 घंटे बाद इस बच्ची को समराला रेलवे स्टेशन से करीब 6 किलोमीटर पीछे रेलवे ट्रैक नज़दीक खेतों में गिरी पड़ी को ढूंढ लिया गया। तुरंत बच्ची को समराला के निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां बच्ची को आई मामूली चोट का इलाज चल रहा है।

PunjabKesari
उधर, रेलवे के अधिकारी दिनेश गल्होत्रा ने बताया कि विशाली शर्मा अपने 3 मासूम बच्चों के साथ फगवाड़ा से ट्रेन में बैठी थी और इनकी मुंबर्इ तक टिकट बुक थी। समराला रेलवे स्टेशन गुजरते ही विशाली शर्मा को पता लगा कि उसकी डेढ़ साल की बच्ची माहिरा शर्मा ट्रेन की इमरजैंसी खिड़की के द्वारा बाहर गिर गई है। इसके बाद ट्रेन रोककर बच्ची को करीब 2 घंटे बाद सलामत ढूंढ लिया गया। बच्ची को इलाज के लिए समराला के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और ट्रेन को करीब 2 घंटे बाद अगले सफ़र के लिए रवाना कर दिया गया है। रेलवे अधिकारी ने यह भी बताया कि फ़िलहाल विशाली शर्मा की बच्ची का इलाज चल रहा है और उसके ठीक होते ही इन्हें मुंबई के लिए रवाना करने का प्रबंध किया जाएगा।

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News