Punjab : विजीलैंस ने वसीका नवीस को कंप्यूटर ऑप्रेटर सहित किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, May 22, 2024 - 06:49 PM (IST)

बटाला (विनोद) : पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने गुरदासपुर जिले के सब डिवीजन कादिया में कार्यरत कंवरपाल सिंह (केपी) वसीका नवीस (डीड राइटर) और उनके सहायक को 2 लाख 25 हजार रुपये की रिश्वत मांगने और स्वीकार करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

इस संबंध में जानकारी देते ब्यूरो के आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि उक्त वसीका नवीस और उसके निजी सहायक को कुलवंत सिंह, निवासी गांव शेरपुर, तहसील बटाला, जिला गुरदासपुर (वर्तमान में ब्रिटेन का निवासी) द्वारा पंजीकृत किया गया था। मुख्यमंत्री के एंटी करप्शन एक्शन लाइन पोर्टल पर एक ऑनलाइन शिकायत के आधार पर उन्हें गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने आगे कहा कि शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि उक्त वसीका नवीस ने उससे 2 लाख 25 हजार रुपए की रिश्वत ली थी। इसके अलावा उनके कार्यालय में कार्यरत टाइपिस्ट सन्नी ने भी उक्त ट्रांसफर रजिस्टर करने के लिए उनसे 70 हजार रुपए की मांग की।

प्रवक्ता ने बताया कि इस शिकायत की जांच के दौरान यह पाया गया कि उक्त वसीका नवीस ने उक्त शिकायतकर्ता से तीन किश्तों में 2,25,000 रुपए की रिश्वत ली थी। इसके अलावा उनके निजी सहायक सनी ने शिकायतकर्ता से 70,000 रुपए की मांग की थी। जांच के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और इस मामले में संबंधित हल्का पटवारी और नायब तहसीलदार की भूमिका की भी जांच की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News