Punjab Wrap Up: पढ़े दिन भर की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Friday, Dec 06, 2019 - 08:57 PM (IST)

जालंधरः हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

राधा स्वामी डेरा मुखी गुरिंदर सिंह ढिल्लों की पत्नी का हुआ अंतिम संस्कार
PunjabKesari
डेरा मुखी ब्यास बाबा गुरिंदर सिंह ढिल्लों की धर्म पत्नी बीबी शबनम कौर ढिल्लों का अंतिम संस्कार आज डेरा ब्यास में किया गया। 

युवाओं में बढ़ा विदेशों में सैटल होने का ट्रैंड, इस बार भी 20 हजार करोड़ रुपए चले जाएंगे देश से बाहर
रोजगार के सीमित साधन और हर किसी के विदेश में सैटल होने की इच्छा के चलते पंजाब के नौजवान लड़के-लड़कियों ने अमरीका, कनाडा, इंगलैंड, ऑस्ट्रेलिया और यूरोपीय देशों का रुख किया हुआ है।

केंद्र पर GST का 4100 नहीं बल्कि 6000 करोड़़ रुपया है बकाया : अमरेन्द्र
PunjabKesari
पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने कहा है कि केंद्र सरकार ने पंजाब को जी.एस.टी. का 4100 करोड़ नहीं बल्कि 6000 करोड़ रुपया बकाया अदा करना है। 

स्कूल समारोह मासूम के लिए बना काल, बैलून पर निशाने लगाने वाली लगी गोली
एक बच्चे की बैलून पर निशाने लगाने वाली राइफल की गोली लगने से मौत हो गई। जानकारी के अनुसार लाला लाजपत राय आर्य मॉडल स्कूल भदौड़ में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।

जापान के राजदूत ने निवेश की संभावनाओं को लेकर कैप्टन से की मुलाकात
PunjabKesari
मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने भारत में जापान के राजदूत सतोशी सुजुकी से जापानी कंपनियों द्वारा राजपुरा और बठिंडा में बनने वाले मैगा औद्योगिक पार्कों में निवेश पर बल देने का आग्रह किया है। 

सरपंची चुनावों को लेकर पूर्व सरपंच पर चलाई गोलियां, 12 पर केस दर्ज
सरपंची चुनाव को लेकर मौजूदा सरपंच ने पूर्व सरपंच पर जान से मारने की नीयत से गोलियां चलाईं। 

मातम में बदली शादी की खुशियां, बहन की डोली उठने से पहले उठी भाई की अर्थी
PunjabKesari
वे सानूं कलेयां छड्ड के कित्थे चला गया वे तूं अनूप, असीं ता तेरे सेहरियां दी तैयारी करी बैठे सी। तूं ता अजे आपनी भैन दी डोली वी तोरनी सी ते तूं ही सानू इस तरह छड्ड के चला गया। 

गन प्वाइंट पर ज्वेलर से लूटी Car और नकदी
अमृतसर क्राइम सिटी बनती जा रही है। ऐसा कोई दिन नहीं, जब गुरु नगरी में कोई क्राइम न हुआ हो। वीरतवार रात जंडियाला में चार लुटेरों ने एक सुनार को पिस्तौल के बल पर लूट लिया।

तस्वीरेंः यूथ कांग्रेस के संगठनात्मक चुनावों में मतदान करने में रूचि नहीं ले रहे एक्टिव मैंबर
PunjabKesari
यूथ कांग्रेस के संगठनात्मक चुनावों में पार्टी के एक्टिव मैंबर कोई खास रूचि नहीं ले रहे जिस कारण मतदान प्रतिशत में खासी गिरावट देखने को मिल रही है। 

प्रधानमंत्री कार्यालय पहुंची इम्प्रूवमैंट ट्रस्ट की धोखाधड़ी के मामले की गूंज
इम्प्रूवमैंट ट्रस्ट की बदहाली और कर्जे एक तरफ ट्रस्ट का पीछा नहीं छोड़ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ ट्रस्ट के खिलाफ आए दिन हो रहे अदालती फैसलों ने विभाग की छवि धूमिल कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News