Punjab Wrap Up: पढ़ें दिनभर की बड़ी खबरें

12/4/2020 9:39:17 PM

जालंधरः केंद्र द्वारा बनाए गए कृषि कानूनों को लेकर जहां किसानों का गुस्सा तेजी से आक्रमक हो रहा है, वहीं कंगना रनौत का पंजाब भर में जमकर विरोध हो रहा है। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

किसान आंदोलन: किसानों की हर दिन तादाद बढ़ने से मिनी पंजाब बना टिकरी बॉर्डर, स्थिति तनावपूर्ण
farmer movement tikri border becomes a mini punjab
केंद्र द्वारा बनाए गए कृषि कानूनों को लेकर किसानों का गुस्सा तेजी से आक्रमक हो रहा है। पिछले लगभग तीन महीनों से किसानों द्वारा जारी प्रदर्शन दिल्ली में अब..........

पंजाब में बेलगाम खनन माफिया पर सरकारी मोहर, पर्यावरण मंत्रालय ने संभाली जांच की कमान
खनन माफिया पर नकेल कसने के तमाम दावों के बाद भी पंजाब में अवैध खनन का सिलसिला जारी है। खुद पंजाब सरकार ने अपने दस्तावेजों में इसकी पुष्टि की है।

किसान आंदोलन पर लाइव दौरान गर्माए कैप्टन, विरोधियों पर साधा निशाना
captain amarinder singh facebook live
किसान आंदोलन पर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह आज अपने फेसबुक पेज पर लाइव हुए। इस दौरान उन्होंने विरोधी पक्ष को किसान आंदोलन पर राजनीति ना करने को कहा।

किसान प्रदर्शन: हरभजन मान ने राज्य सरकार के पुरस्कार को स्वीकार करने से किया इनकार
पंजाबी गायक एवं अभिनेता हरभजन मान ने नए कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसानों के साथ एकजुटता दिखाते हुए शुक्रवार को घोषणा की कि...........

इस पंजाबी सिंगर ने कंगना पर निकाली भड़ास, बोला-"जब तेरा नाक बहता था तब दोसांझ बन गया था STAR"
kangana and diljit dosanjh twitter war
बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत का पंजाब भर में जमकर विरोध हो रहा है। किसान धरनों में शामिल बुज़ुर्ग महिला के बारे टिप्पणी करने पर कंगना की जमकर निंदा की जा रही है।

टांगे तोड़ने के बाद बेटे ने गंडासे से कर दिया पिता का कत्ल, पुलिस को गुमराह करने के बाद खुला राज
गांव गोबिंदपुरा में एक नशेड़ी बेटे ने अपने पिता की बेरहमी से हत्या कर दी, जिसके बाद थाना कैंट पुलिस ने आरोपी बेटे के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। 

दिल्ली बॉर्डर पर धरने पर बैठे किसान नेता बलबीर राजेवाल की सेहत बिगड़ी
health of farmer leader balbir rajewal
अपने हकों के लिए केंद्र की मोदी सरकार के साथ आर-पार की लड़ाई लड़ रहे किसान नेता बलबीर सिंह राजेवाल की दिल्ली में धरने दौरान अचानक सेहत बिगड़ गई।

किसान दिल्ली में डटे हैं आंदोलन पर, पीछे से 'ब्रिगेड' बन खेतों और घरों की चौकीदारी कर रहीं महिलाएं
कृषि कानूनों को रद्द करवाने की मांग को लेकर संघर्ष कर रहे किसान पिछले कई दिनों से दिल्ली धरने पर डटे हुए हैं। गांव में किसान-मज़दूरों के परिवारों के लगभग सभी.........

मुख्यमंत्री कैप्टन ने श्री गुरु तेग बहादुर जी के 400वें जंयती समारोह का जारी किया ‘लोगो'
captain amarinder singh released logo
पंजाब के मुख्यमंत्री अमरेन्द्र सिंह ने शुक्रवार को गुरु तेग बहादुर के 400वें जयंती समारोह के लिए ‘लोगो' जारी किया। राज्य स्तर पर यह समारोह अप्रैल-मई 2021 में आयोजित किया जाना है। 

खौफनाक अंजाम पर पहुंचा घर का क्लेश, पूर्व फौजी ने खुद को किया आग के हवाले
धनौला के पूर्व फौजी की तरफ से घरेलू क्लेश के चलते खुद को आग लगाने का मामला सामने आया है। सरकारी अस्पताल में उपचाराधीन पूर्व फ़ौजी हरप्रीत सिंह...........


Mohit

Recommended News