Punjab Wrap UP:पंजाब के इस जिले में Night Curfew तो लुधियाना में व्यक्ति ने 2 मासूमों का मर्डर कर खुद किया Suicide, पढ़ें दिन भर की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Saturday, Mar 06, 2021 - 05:33 PM (IST)

जालंधरः पंजाब के  जालंधर में बढ़ते केसों को देखते हुए जिला प्रशासन ने रात का कर्फ्यू लगाने के आदेश जारी किए है तो वहीं लुधियाना के जमालपुर अर्बन अस्टेट में उस समय पर दिल दहला देने वाली घटना सामने आई, जब एक व्यक्ति ने अपने पड़ोस में रहते 2 मासूम बच्चों का बेरहमी से कत्ल कर दिया और बाद में खुद भी फंदा  लगाकर खुदकुशी कर ली। ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। 

night curfew applied from tonight in jalandhar

जालंधर में आज रात से Night Curfew लागू
पंजाब में कोरोना के बढ़ते केसों को लेकर हाल ही में राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने जिला डी.सी. को कर्फ्यू लगाने के अधिकार दिए थे। इसी के तहत जालंधर में रात को कर्फ्यू लगाने के आदेश जारी हो गए हैं। जानकारी के अनुसार 6 मार्च से रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू लगेगा, जो कि अगले आदेशों तक जारी रहेंगे। 

murder in ludhiana

पंजाब में बड़ी घटनाः महिला की चाहत में व्यक्ति ने उठाया ये खौफनाक कदम, दहल उठा इलाका
यहां के जमालपुर अर्बन अस्टेट में उस समय पर दिल दहला देने वाली घटना सामने आई, जब एक व्यक्ति ने अपने पड़ोस में रहते 2 मासूम बच्चों का बेरहमी से कत्ल कर दिया और बाद में खुद भी फंदा  लगाकर खुदकुशी कर ली। थाना फोकल प्वाइंट की पुलिस ने जानकारी देते बताया कि जमालपुर अर्बन अस्टेट में स्थित एक घर के आंगन में एक परिवार रहता है।

bhagwant mann speak against captain

विधानसभा में अंग्रेजी में भाषण देने पर भगवंत ने लगाई कैप्टन की Class

आम आदमी पार्टी ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह द्वारा विधानसभा में अंग्रेजी में भाषण देने की सख्त शब्दों में निंदा की है। आम आदमी पार्टी के राज्य प्रधान और सांसद भगवंत मान ने कहा कि मातृभाषा पंजाबी में बोलने की बजाय अंग्रेजी में बोलना जो पंजाबी मातृभाषा का अपमान है। मान ने कहा कि पंजाबी बोली को प्यार करने वाले लेखक, बुद्धिजीवियों और पंजाबवासियों ने दफ़्तरों में पंजाबी भाषा लागू कराने के लिए लम्बी लड़ाई

martyred indian army soldier in china border

चीन के बॉर्डर से आई दुखदायी खबर, पंजाब के बेटे ने देश के लिए कुर्बान की जान (देखें तस्वीरें)
चीन के बार्डर से एक दुखदायी खबर आई है। ज़िला फतेहगढ़ साहिब स्थित गांव अराइयां के भारतीय सेना के जवान ने देश की रक्षा के लिए अपनी जान कुर्बान कर दी। सेना में बतौर हवलदार सेवा निभा रहे गुरजंट सिंह ने चीन की सरहद पर शहादत दे दी। गुरजंट सिंह 17 सालों से भारतीय सेना में सेवाएं निभा रहा था।

father first gave poisonous medicine to 2 children and suicide

 

Pics: एक ही झटके में पिता ने कर दिया सब तबाह, खौफनाक काम के बाद मौसूम बोले-'हमें बचा लो...'

थाना गोराया के गांव चीमा खुर्द में पिता ने पहले अपने 2 बच्चों को जहरीली दवाई पिला दी, फिर उसने खुद भी दवाई पी ली। उक्त तीनों की लुधियाना के अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। घटना के बाद पूरे इलाके में माहौल गमगीन बन गया ।

the central government sent high level health teams to these states

केंद्र सरकार ने कोरोना स्पाइक के मद्देनजर इन राज्यों में उच्च स्तरीय स्वास्थ्य टीमों को भेजा
केंद्र सरकार ने शनिवार को महाराष्ट्र और पंजाब में उच्च स्तर की बहु-अनुशासनात्मक सार्वजनिक स्वास्थ्य टीमों को इन राज्यों द्वारा लगातार नए क़ोविड-19  मामलों की संख्या में वृद्धि के मद्देनजर रवाना किया है। उन्हें कोविड-19 निगरानी, ​​नियंत्रण और नियंत्रण उपायों में राज्य स्वास्थ्य विभागों की सहायता के लिए तैनात किया जा रहा है।

young man shot to death with scissors

खौफनाक वारदात: कैंची से मौत के घाट उतारा नौजवान, बचाने आए साथी पर भी हमला
आज सुबह लंबी थाना के गांव बणवाला में दिन-दहाड़े एक नौजवान का कैंची मार कर कत्ल कर दिया। इस हमले में मृतक का एक और साथी जख्मी हो गया है जिस को लंबी के मूलभूत सेहत केंद्र में इलाज के लिए दाख़िल कराया गया है। झगड़े का कारण कोई पुरानी रंजिश बताई जा रही है। लम्बी पुलिस इस मामलो की जांच कर रही है।

firing in jalandhar once again big reason came to light

जालंधर में एक बार फिर चली अंधाधुंध गोलियां, बड़ी वजह आई सामने
जालंधर में आए दिन फायरिंग होने की खबरे सामने आती रहती है। इसी क्रम में जालंधर में एक बार फिर से गोलियां चलने की खबर आई है। मिली जानकारी के अनुसार कुछ युवकों ने दोआबा चौंक के सोडल रोड पर स्थित सिल्वर प्लाज़ा के बाहर गोलियां चलाई है। 

gold recovered

दुबई से अवैध तौर पर सोना लाने के लिए व्यक्ति ने अपनाई यह तरकीब, धरा गया (देखें तस्वीरें)
अमृतसर के श्री गुरु रामदास जी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से कस्टम विभाग की टीम द्वारा दुबई से अमृतसर आने वाली फ्लाइट में से 11 लाख रुपए का सोना बरामद किया गया है। जानकारी के अनुसार फ्लाइट में आए एक यात्री ने सोने की पत्रियां बना कर अलग -अलग खिलौने में सोने को छिपाया हुआ था।

after 3 years traumatic death of only son returned from abroad

3 साल के बाद विदेश से लौटे इकलौते बेटे की ऐसे हुई दर्दनाक मौत, शादी करने के लिए आया था वापिस

पंजाब में बहती नशे की नहर ने एक और नौजवान को निगल लिया। मृतक बीती 3 मार्च को ही करीब 3 साल बाद मनीला से घर वापिस आया था। मृतक की माता करमजीत कौर पत्नी स्व. सुखवीर सिंह ने पुलिस को बताया कि आज दोपहर करीब 12 बजे विदेश से लौटे उसके इकलौते पुत्र इन्द्रजीत सिंह (33) को कुछ लड़के घर से बुला कर ले गए और दोपहर करीब 2.30 बजे लोहाम रोड पर अस्पताल के पीछे स्थित एक निर्माण अधीन कोठी से उसकी मृतक देह बरामद हुई।

saturday corona cases in jalandhar

जालंधर में कोरोना का कहर जारी, Students व 1 साल की बच्ची सहित इतने नए केस
जालंधर में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए शनिवार से डी.सी. ने नाइट कर्फ्यू लगा दिया है। जिले में शनिवार को कोरोना से 3 की मौत जबकि 178 नए लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार आज आए पॉजिटिव रोगियों में 1 साल की बच्ची सहित स्कूल स्टूडेंट्स शामिल है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News