रोजी-रोटी कमाने सऊदी अरब गए नौजवान की मौत बनी रहस्य

punjabkesari.in Wednesday, Oct 05, 2022 - 04:50 PM (IST)

गढ़दीवाला (भट्टी): गढ़दीवाला के नजदीक पड़ते गांव रूपोवाल के सऊदी अरब में रोजी-रोटी कमाने गए नौजवान हरजोत सिंह (32) की मौत मिली जानकारी अनसुलझी पहेली बनी हुई है। हरजोत सिंह के बारे में किसी व्यक्ति ने फोन पर बताया था कि उसकी ट्रॉले में आग के कारण मौत हो गई है और शरीर का कोई अंग नहीं बचा है। हरजोत सिंह के माता-पिता के अलावा उसकी पत्नी प्रिंका, उसकी 11 और 10 वर्ष की 2 बेटियां और 4 वर्ष का एक पुत्र है। इस घटना का पता चलने के कारण जहां परिवार सदमे में हैं, वहीं इलाके में भी शोक की लहर पाई जा रही है।

इस संबंध में नम आंखों से जानकारी देते हुए हरजोत सिंह के पिता इंद्रजीत और मां बलविंदर कौर ने बताया कि उनका बेटा हरजोत सिंह 12 जनवरी 2022 को रोजी-रोटी कमाने के लिए सऊदी अरब गया था और वहां ट्राला चलाता था। उन्होंने बताया कि पंजाब से सऊदी अरब गए एक व्यक्ति का 30 सितंबर को हरजोत सिंह के बारे में फोन आया कि उनके बेटे की ट्रॉले में आग लगने के कारण मौत हो गई है। जिसमें उसका एक अंग तक नहीं बचा। हरजोत सिंह की मृतक देह न मिलने और आग में चपेट में आए ट्राले की तस्वीरों में मौत का कोई सुराग न मिलने के कारण यह घटना अनसुलझी पहेली बन गई है। हरजोत के पिता ने कहा कि इस संबंध में उन्हें न ही कंपनी से कोई सही जानकारी मिल रही है और उन्हें शक है कि उनके बेटे के बारे में गलत सूचना दी गई है। उन्होंने पंजाब सरकार से मांग की है कि सऊदी अरब की सरकार से बातचीत कर इस घटना की जांच करवाई जाए।

परिवार द्वारा आम आदमी पार्टी के जिला यूथ विंग के प्रधान चौधरी राजविंदर सिंह राजा के साथ दफ्तर में इस घटना संबंधी बातचीत की गई और चौधरी राजा द्वारा हलका विधायक संपर्क करवाया गया। हलका विधायक जसवीर सिंह राजा ने परिवार के साथ हमदर्दी प्रकट करते हए विश्वास दिलवाया कि उनकी ओर से इंसाफ दिलवाने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News