मशहूर Punjabi Singer की गाड़ी के साथ बड़ा हादसा, 2 की मौ+त

punjabkesari.in Monday, Oct 07, 2024 - 09:22 AM (IST)

होशियारपुर/हरियाणा : पंजाब में एक बड़ा हादसा होने की खबर सामने आई है। गायक भूपिंदर बब्बल के म्यूजिक ग्रुप की टैंपो-ट्रैवल गाड़ी हरियाणा-होशियारपुर मुख्य मार्ग पर गांव बागपुर के पास सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई। 

PunjabKesari

उक्त दर्दनाक हादसा टंपो-ट्रैवल गाड़ी की ट्रैक्टर-ट्रॉली से टक्कर के कारण हुआ। इस हादसे में गाड़ी में सवार 12 लोगों में से दो लोगों की मौत हो गई जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सिविल अस्पताल होशियारपुर में भर्ती कराया गया है। जिनमें से दो को छुट्टी दे दी गई है और एक की हालत गंभीर है होने के कारण उसे चंडीगढ़ रेफर किया गया।

PunjabKesari

 जानकारी के मुताबिक यह हादसा उस वक्त हुआ जब एक तेज रफ्तार टेम्पो ट्रैवल गाड़ी, जो कलाकार भूपिंदर बब्बू के साथ जम्मू से जगराता करके चंडीगढ़ लौट रही थी। जब अड्डा बाघपुर से थोड़ा आगे पहुंची तो दूसरी तरफ से आ रही लकड़ी से लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली से जोरदार टक्कर हो गई। हादसा इतना भीषण था कि टेम्पू ट्रैवल गाड़ी बुरी तरह पलट कर  क्षतिग्रस्त हो गई। इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई। हरियाणा थाने की पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर होशियारपुर के शवगृह में रखवा दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News