पंजाबी गायक ऐली मांगट फिर विवादों में, दोस्त की जन्मदिन पार्टी में किए फायर

punjabkesari.in Thursday, Nov 21, 2019 - 09:37 AM (IST)

साहनेवाल, कोहाडा़(जगरूप): कुछ समय पहले पंजाबी गायक रंधावा की जोड़ी के साथ हुए झगड़े को लेकर चर्चा में आए पंजाबी गायक ऐली मांगट एक बार फिर से अपने दोस्त की जन्मदिन पार्टी में हवाई फायर कर विवादों में घिर गए हैं।
PunjabKesari
फायर करने की वीडियो सोशल साइट पर अपलोड होने के बाद मुद्दा भड़कने पर थाना साहनेवाल की पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए जन्मदिन मनाने वाले ऐली मांगट के दोस्त, उसके पिता व ऐली मांगट व दर्जन से भी ज्यादा अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ आम्र्ज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई आरंभ की है। थाना प्रभारी इंस्पैक्टर इंद्रजीत सिंह बोपाराय ने बताया कि 19 नवम्बर को पंजाबी गायक ऐली मांगट अपने दोस्त के गांव धरोड़ निवासी भूपिंद्र सिंह केजन्मदिन की पार्टी में पहुंचे थे जहां उन्होंने एक 12 बोर की बंदूक से रात करीब 11 बजे लगातार 3 फायर कर दिए। पार्टी में ही मौजूद एक व्यक्ति ने इसकी वीडियो बना कर सोशल साइट पर अपलोड कर दी।
PunjabKesari
मामले का पता चलने पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए ऐली मांगट, उसके दोस्त भूपिंद्र व गुरबंस सिंह सहित उसके 10 से 15 साथियों के खिलाफ आम्र्ज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गुरबंस सिंह को गिरफ्तार करते हुए उसके नाम पर पंजीकृत बंदूक व 12 बोर का रिवाल्वर बरामद कर लिया, जबकि अन्य व्यक्तियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। ऐली मांगट द्वारा जन्मदिन की पार्टी में फायर करने की वीडियो पूरा दिन लोगों के मोबाइल फोनों में घूमती रही जिसको देखकर उसके प्रशंसक उसे शेयर करते रहे। पुलिस ने मामले में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News