सूफी गायक ज्योती नूरां के घर आई खुशियां, सामने आई खूबसूरत तस्वीरें

punjabkesari.in Friday, Jun 28, 2024 - 01:23 PM (IST)

जालंधर: सूफी गायिका ज्योति नूरां के घर एक बार फिर खुशियां लौट आई हैं। जी हां, एक बार फिर ज्योति नूरां के घर शहनाईयां बजनो वाली है।  दरअसल, सिंगर ज्योति नूरां ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।

PunjabKesari

इस वीडियो को शेयर करते हुए ज्योति नूरां ने लिखा, "मेरी बहन दीपिका जी के घर पर मेहंदी की रस्म, सब दे दुआएं।" इससे तो यही लग रहा है कि ज्योति नूरां के घर फिर से खुशियां आने वाली है। इस दौरान ज्योति नूरां ने लाल रंग का पंजाबी सूट पहना हुआ है और उनकी मांग सिंदूर से सजी हुई है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। गायिका ने यह स्पष्ट नहीं किया कि यह ज्योति नूरां का मेहंदी समारोह होने जा रहा है या उनके परिवार के सदस्य की मेहंदी समारोह।

PunjabKesari

गौरतलब है कि ज्योति नूरां का कुछ समय पहले अपने पति से विवाद हो गया था। इस विवाद के दौरान ज्योति ने अपने पति कुणाल पासी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।

PunjabKesari

गौरतलब है कि ज्योति नूरां का कुछ समय पहले अपने पति से विवाद हो गया था। इस विवाद के दौरान ज्योति ने अपने पति कुणाल पासी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या ज्योति उस्मान के साथ अपने रिश्ते को आधिकारिक तौर पर औपचारिक रूप देने वाली हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News