भगवान रामचंद्र के पिता के बारे अभद्र टिप्पणी कर बुरी फंसी पंजाबी गायिका

punjabkesari.in Saturday, Aug 27, 2022 - 01:04 PM (IST)

अमृतसर (दलजीत शर्मा): पंजाबी गायिका जसविंदर बराड़ की मुश्किलें बढ़ती हुई दिखाई दे रहे हैं। बराड़ द्वारा एक निजी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में भगवान श्री रामचंद्र के पिता दशरथ के बारे में की गई टिप्पणियों के खिलाफ विभिन्न संगठन एकजुट हो गए हैं। बराड़ पर पर्चा दर्ज करने की मांग को लेकर आज संगठनों का शिष्टमंडल डिप्टी पुलिस कमिश्नर से मिला।

PunjabKesari

जानकारी अनुसार भगवान वाल्मीकि वीर सेना  पंजाब के अध्यक्ष लकी वैद के नेतृत्व मे विश्व हिंदू परिषद, भगवान वाल्मीकि शक्ति दल, एंटी क्राइम एंड एनिमल प्रोटेक्शन एसोसिएशन के अधिकारियों  एक प्रतिनिधिमंडल ने अमृतसर के माननीय पुलिस आयुक्त से मुलाकात की। लकी वेद ने बताया कि गायक जसविंदर बराड़ ने एक निजी चैनल के साथ एक साक्षात्कार के दौरान श्री राम चंद्रजी के पिता दशरथ के बारे में बहुत ही अभद्र मनगढ़ंत शब्दों का इस्तेमाल किया है। जो भगवान वाल्मीकि की रामायण के विपरीत है। 

यह पवित्र पुस्तक रामायण का अपमान है जिससे सनातन धर्म और रामायण में आस्था रखने वालों को काफी ठेस पहुंची हैं जिससे समाज में गुस्से की लहर फैल गई है। उन्होंने कहा कि हम सरकार और प्रशासन से मांग करते हैं कि गायक जसविंदर बराड़ के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मामला दर्ज किया जाए और सख्त कानूनी कार्रवाई की जाए. अगर सरकार और प्रशासन कार्रवाई नहीं करते हैं, तो समाज को संघर्ष का रास्ता अपनाना होगा, जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News