होटल में चल रहे गंदे धंधे का पर्दाफाश, इस हालत में मिले लड़के-लड़कियों

punjabkesari.in Saturday, Feb 04, 2023 - 12:21 PM (IST)

लुधियाना(मोहिनी): महानगर में जिस्मफरोशी का धंधा एक बार फिर से सिर उठाने लगा है, क्योंकि जिस तरह से अंदरखाते जिस्मफरोशी के कथित अड्डे पनप रहे हैं, उससे इस गोरखधंधे को हवा मिलती दिख रही है। पुलिस ने बस स्टैंड के पास 3 होटलों में छापेमारी की गई, जिसमें 12 लड़कियों और 5 पुरुषों को गिरफ्तार किया गया है।

इस गोरखधंधे को फलने फूलने में आसपास के बस स्टैंड के कुछ कथित दुकानदार भी सक्रिय हैं, जो पर्दे के पीछे जिस्म के इस धंधे को आगे बढ़ावा दे रहे हैं।  "पंजाब केसरी" ने जब गुप्त रूप से इसकी छानबीन करनी शुरू की तो कडिय़ां अपने आप ही जुडऩे लगीं कि बस स्टैंड के आसपास के होटलों को इस धंधे को चलाने के लिए साफट टार्गेट बनाया हुआ है। जहां यात्रियों की भारी भीड़ रहती है और कुछ लोग सफर लंबा होने के चलते लुधियाना में रात का विश्राम करते हैं और ऐसे यात्रियों को कथित दलाल जानकारी मिलने पर पीछे लग जाते हैं और होटल में कमरा दिलाने के साथ साथ उन्हें जिस्म की भूख मिटाने के लिए भी उकसाते हैं और मोबाईलों में युवतियों की तस्वीरें दिखाकर उन्हें जाल में फंसा लेते हैं और मोटी रकम लेकर उन्हें होटल के कमरे के साथ साथ देह व्यापार का धंधा लड़कियों से करवाते हैं। 

इस कुकृत्य का खुलासा तब हुआ जब बीते दिन इलाका पुलिस ने छापा मारकर कई लोगों व लड़कियों को पकड़ा था, जिसके बाद यह मामला मीडिया की सुर्खियों में भी आया था। जबकि ऐसा ही एक मामला कुछ महीने पहले सुभानी बिल्ंिडग रोड़ पर बने होटल में सामने आया था, जहां अशलील डांस चल रहा था और उसकी वीडियो मौके पर पुलिस के हाथ लग गई थी। इस प्रकार के चल रहे गोरखधंधे से जहां युवा पीढ़ी पथभ्रष्ट हो रही है और इस कुकृत्य में जुड़े लोग मालामाल हो रहे हैं। जबकि इससे बस स्टैंड के कई ऐसे आदारों की छवि को भी नुक्सान हो रहा है, जो गलत काम तो नहीं करते, लेकिन उनकी बिल्डिंग इस गोरखधंधे में लगे कुछ लोगों के साथ लगती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News