पंजाब के कांग्रेसी मेयर सहित बड़े शराब कारोबारी के दफ़्तरों व घर पर Raid, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Saturday, May 25, 2024 - 12:44 PM (IST)

अमृतसर (नीरज): पंजाब से अभी-अभी बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, आयकर विभाग की टीम ने सुबह-सुबह बटाला में कांग्रेसी मेयर सहित उनके करीबियों के घर पर छापा मारा। 

केंद्र की पैरामिलिट्री फोर्स  साथ है मौजूद 
बताया जा रहा है कि अमृतसर के मजीठा में शराब व्यापारी पप्पू जैतीपूरा के घर पर छापेमारी की। बताया जा रहा है कि टीम द्वारा तरनतारन और पठानकोट जिलों सहित कई ब्रांचों पर रेड की जा रही है। इस कार्रवाई में खास बात यह रही कि आयकर विभाग की टीम ने पंजाब पुलिस की टीम को ले जाने की बजाए केंद्र की पैरामिलिट्री फोर्स को साथ में लिया। बताया जा रहा है कि करीब 60-70 अधिकारी रेड में शामिल थे, जो सुबह करीब 4.30 बजे शुरू हुई थी। 

केंद्र के खिलाफ कांग्रेस नेताओं की नारेबाजी
आयकर विभाग की रेड के दौरान पप्पू जयंती पुरिया के घर के बाहर कांग्रेसी नेता सुखी रंधावा और तृप्ति राजेंद्र सिंह बाजवा भी पहुंच गए हैं और उन्होंने केंद्र सरकार के खिलाफ काफी नारेबाजी शुरू कर दी है। हालांकि पैरामिलिट्री फोर्स की तरफ से किसी को भी जयंती पुरिया के घर के अंदर और बाहर नहीं जाने दिया जा रहा और सभी के फोन भी बंद है। कांग्रेसी नेताओं का कहना है कि केंद्र सरकार कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ बदला लेने के लिए आयकर विभाग का प्रयोग कर रही है।

बता दें कि आयकर विभाग की  टीम द्वारा पंजाब में कुल 3 जगहों पर छापा मारा गया। फिलहाल तीनों जगहों को सील कर दिया गया, जिस कारण घर के किसी भी सदस्य को अंदर या बाहर आने जाने की अनुमति नहीं है। हालांकि इस संबंध में किसी भी अधिकारी ने जानकारी सांझा नहीं की है कि किस कारण से छापामारी की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News