बारिश- तूफान ने जगह-जगह ढाया कहर, कहीं गिरे पेड़ तो कहीं गिरी दीवारें

punjabkesari.in Monday, Aug 12, 2024 - 05:46 PM (IST)

बटाला: बीते शनिवार देर रात हुई भारी बारिश के कारण जहां जगह-जगह बारिश व हवाओं ने तबाही मचाई, वहीं साथ लगते गांव नाथपुर में भी बारिश के कारण सड़क किनारे पंचायत द्वारा बनाई गई दीवार गिरने और तालाब के चारों बनी चारदीवारी के ढहने की सूचना मिली है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक बारिश के वजह से जहां जगह-जगह पेड़ गिरने से यातायात प्रभावित हुआ, गांव नाथपुर के अंदर तालाब के चारों ओर की गई चारदीवारी में दरार आ गई और साथ ही बटाला कादियां रोड गांव नाथपुर के पास राधा स्वामी सतसंग घर के पास पंचायत द्वारा सड़क किनारे लगाई गई इंटरलॉक टाइल्स सहारा देने के लिए बनाई गई दीवार भी गिरकर ढह गई। बता दें कि गांव के अंदर लाखों रुपए की लागत से बनी तालाब की दीवार जो बारिश के तेज दबाव के कारण जमीन में धंसती जा रही है, अगर इसी तरह बारिश जारी रही तो कभी भी और आने वाले समय में कोई बड़ा हादसा हो सकता है। अगर ऐसा ही चलता रहा तो पूरा तालाब विनाश के कगार पर खड़ा हो जाएगा, जिससे तालाब के आसपास रहने वाले लोगों को काफी परेशानी होगी।

लोगों ने संबंधित विभाग के अधिकारियों से मांग की है कि इस तालाब की चारदीवारी की मरम्मत कर उसे मजबूत बनाया जाए तथा सड़क के किनारे सड़क को सहारा देने के लिए जो दीवारें बनाई गई हैं, उन्हें भी स्थाई रूप से बनाया जाए, ताकि समय रहते कोई बड़ी जनहानि नहीं हो सके। क्षेत्र के लोगों ने उपायुक्त एवं संबंधित विभाग के अधिकारियों से पुरजोर मांग की है कि इसकी दोबारा मरम्मत करायी जाये।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News