बारिश बनी Ludhiana के लोगों के लिए आफत, तस्वीरों में देखें मौके के हालात...

punjabkesari.in Thursday, Jun 27, 2024 - 12:50 PM (IST)

लुधियाना(हितेश, विक्की, खुराना): मौसम में एकाएक हुए बदलाव के चलते हुई भारी बारिश के बाद भले ही भीषण गर्मी से परेशान लोगों ने राहत की साँस ली है लेकिन बारिश के पानी की निकासी न होने की वजह से लोगों की समस्या उससे कहीं ज्यादा बढ़ गई है।

PunjabKesari

क्योंकि महानगर के कई इलाकों में बारिश बंद होने के काफी देर बाद भी पानी जमा रहने की वज़ह से बाढ़ के हालात पैदा हो गए हैं जिससे सीवरेज व रोड जालियों की सफाई को लेकर नगर निगम के दावों की पोल खुल गई है, जिसे देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि मानसून के दौरान किसी भी स्थिति के साथ निपटने के लिए की गई तैयारियां मीटिंगो और काग़ज़ी कार्रवाई तक ही सीमित होकर रह गई। 

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर जमकर हो रही किरकिरी
बारिश के बाद लुधियाना में पानी की निकासी न होने की समस्या की वज़ह से पैदा हुए हालातों को लेकर सोशल मीडिया पर नगर निगम की जमकर किरकिरी हो रही है। लोग इस संबंध में फोटो के साथ वीडियो अपलोड करके नगर निगम अधिकारियों पर भड़ास निकाल रहे हैं।

PunjabKesari

नुकसान का सबब बन कर आई है बारिश
 बारिश का पानी जमा होने की वजह से ज्यादातर इलाकों में लोगों का घरों से निकलना मुश्किल हो गया है और कई जगह निचले इलाके में घरों, फैक्ट्री या दुकानों में पानी घूमने की वजह से लोगों के समान का भी काफी नुकसान हुआ है।

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News