रेप पीड़िता ने कांग्रेस नेता पर लगाए गंभीर आरोप

punjabkesari.in Saturday, May 27, 2017 - 01:58 PM (IST)

भटिंडा (विजय): स्थानीय नगर में रहने वाली एक दुष्कर्म पीड़ित युवती ने कांग्रेसी नेता पर आरोपियों को पुलिस हिरासत से छुड़वाने और पुलिस पर जानबूझकर कांग्रेसी नेता की शह पर आरोपियों को गिरफ्तार न करने के आरोप लगाए हैं। वहीं पुलिस व कांग्रेसी नेता ने अपने पर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताया है। "

शुक्रवार को एक प्रैस वार्ता कर पीड़िता ने आरोप लगाया कि स्टेट बैंक ऑफ  पटियाला ब्रांच किक्कर बाजार भटिंडा में काम करने वाले भूषण कुमार और रेलवे में काम करने वाले निहाल सिंह ने उसे नौकरी दिलाने का झांसा देकर उसे 7 मई को  किसी अज्ञात जगह पर ले जाकर उससे दुष्कर्म किया था। इसके बाद उसकी शिकायत पर थाना कोतवाली पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ  मामला दर्ज कर कुछ दिनों बाद उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया था पर शहर के कांग्रेसी नेता आरोपियों को अपनी राजनीतिक पहुंच के चलते पुलिस हिरासत से छुड़वा लाए। 

पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपी सरेआम शहर में घूम रहे हैं पर पुलिस कांग्रेसी नेता की शह पर आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही। पीड़िता ने कहा कि उसने इस संबंधी जिला पुलिस उच्च अधिकारियों के पास भी शिकायत की है लेकिन पुलिस उसकी कोई भी सुनवाई नहीं कर रही। पीड़िता ने चेतावनी दी कि अगर पुलिस ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार न किया तो वह खुदकुशी कर लेगी जिसकी जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की होगी। वहीं इस संबंधी थाना कोतवाली प्रभारी दविंदर सिंह का कहना था कि पुलिस आरोपियों की धरपकड़ के लिए रेड कर रही है और युवती की ओर से जो पुलिस पर आरोप लगाए जा रहे हैं जो बेबुनियाद हैं। कांग्रेसी नेता का कहना था कि उन पर लगाए गए आरोप गलत हैं अगर कोई आरोपी है तो पुलिस उसे गिरफ्तार कर सजा दिलाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News